New Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों के लिए लोगों के लिए दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. हर दिन एक नया भोजपुरी गाना रिलीज होता है और लोगों के दिल पर राज करने लगता है. शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को तो लोग शुरुआत से ही बहुत पसंद करते हैं. इन दिनों दोनों का 'पतरी कमर' गाना इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. गाने की एक-एक बीट धमाकेदार है. आइए जानते हैं इस गाने की पूरी टीम के बारे में और देखते हैं वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धांसू है 'पतरी कमर' गाना 


गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पा राज ने आवाज दी है. वहीं, गाने के वीडियो में कृति वर्मा शानदार लटके-झटके दिखाती दिख रही हैं. दोनों ही केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रहा है. लिरिक्स, वीडियो और गाने की आवाज तक, सब कुछ फैंस को परफेक्ट दिख रहा है. बता दें कि इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. गाने के वीडियो पर लाइक और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.


अरिजीत सिंह ने कॉन्सर्ट में क्यों कहा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को 'सॉरी'? Video देख जानें वजह



गाने पर आए 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज 


इस गाने पर कुछ ही समय के अंदर 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. खेसारी और कृति की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने में कृति काली साड़ी पहन दमदार डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. 


अली गोनी ने उठाई कृष्णा मुखर्जी के लिए आवाज, प्रोड्यूसर से मांगा प्रूफ, बोले - '39 लाख छोटा अमाउंट नहीं है'


फैंस बता रहे हैं ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 


'पतरी कमर' गाने के कमेंट सेक्शन में ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं. कोई गाने को ब्लॉकबस्टर बता रहा है तो कोई गाने के लिरिक्स की तारीफ कर रहा है. बता दें कि खेसारी लाल यादव के साल की शुरुआत से अभी तक, कई सारे धमाकेदार गाने रिलीज हो चुके हैं.