Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम भी आता है, जो एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उनके गाने उनके फैंस के बीच धूम मचाते हैं और खूब पसंद भी किए जाते हैं. इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी लाल का एक जबरदस्त रोमांटिक गाना 'बती कट गया रे' काफी तेजी से देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी के साथ सपना चौहान नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाने के वीडियो में दोनों की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल का ये गाने महीने भर पर जारी हुआ था, जिसने महीने भर में फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली. हर दिन के हिसाब से खेसारी के इस गाने के वीडियो पर व्यूज बढ़ते जा रहे हैं, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल का ये गाना एक फन-रोमांटिक सॉन्ग है. 



खेसारी लाल का रोमांटिक गाना 


गाने के वीडियो में सपना की शादी के बाद खेसारी उनसे सुहागरात वाली रात के बारे में बताने को कह रहे हैं. खेसारी गाने में सपना से पूछते हैं कि सुहाग वाली रात में क्‍या-क्‍या हुआ? पास हुई हो या फेल हो गई, जिस पर सपना कहती हैं कि रात में बत्ती गुल हो गई थी और मिनटों में ही पूरा मामला निपट भी गया था. गाने के वीडियो के साथ-साथ गाने बोल भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. गाने के वीडियो में सपना अलग-अलग लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, खेसारी भी कमाल लग रहे हैं. 


निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना मचा रहा बवाल, क्या आपने सुना दोनों की ये HIT रोमांटिक सॉन्ग?



गाने पर आए ताबड़तोड़ व्यूज 


पिछले महीने जारी हुए इस गाने पर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो हर दिन के हिसाब से बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं, जहां फैंस गाने के साथ-साथ खेसारी और सपना की तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल ने भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है, जिसके मजेदार बोल मनीष राज ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने कंपोज किया है. इस गाने को वेस्ट भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है.