Watch Video: रोहित-कोहली के डांस में दिखा ब्रोमांस, वानखेड़े के जश्न में मस्त मगन हुए जिगरी यार, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12321995

Watch Video: रोहित-कोहली के डांस में दिखा ब्रोमांस, वानखेड़े के जश्न में मस्त मगन हुए जिगरी यार, वीडियो वायरल

Rohit Sharma and Virat Kohli: रोहित शर्मा और विराट कोहली, वो दिग्गज जिन्होंने टी20 फॉर्मेट में अपने युग पर विराम लगा दिया है. एक दशक से ज्यादा समय से एक साथ खेल रहे रोहित-कोहली अपनी पीढ़ी पर भी आईसीसी ट्रॉफी का ठप्पा लगा दिया. दोनों जिगरी यार इस जश्न में मस्त मगन नजर आए. रोहित-विराट का भांगड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 

 

Rohit and Virat

Virat Kohli Rohit Sharma dance: रोहित शर्मा और विराट कोहली, वो दिग्गज जिन्होंने टी20 फॉर्मेट में अपने युग पर विराम लगा दिया है. एक दशक से ज्यादा समय से एक साथ खेल रहे रोहित-कोहली अपनी पीढ़ी पर भी आईसीसी ट्रॉफी का ठप्पा लगा दिया. दोनों जिगरी यार इस जश्न में मस्त मगन नजर आए. स्वदेश लौटने के बाद वानखेड़े में विनिंग सेरेमनी में दोनों ने जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 

बारबडोस से लेकर मुंबई तक का सफर

सालों से विराट और रोहित को हम साथ देख रहे हैं. लेकिन बारबडोस से लेकर मुंबई तक के सफर में इन दोनों के अंदाज अलग नजर आए. पूरे सफर में ये दोनों साथ नजर आए, फिर चाहे बात विक्ट्री परेड की हो या फिर खिताबी जीत की. दोनों दिग्गजों ने खिताबी जीत के बाद टी20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. मुंबई में विक्ट्री परेड में कोहली, रोहित को बुलाकर एकसाथ ट्रॉफी लहराते हैं. इसके बाद वानखेड़े में विनिंग सेरेमनी में रोहित-कोहली के डांस ने गर्दा ही उड़ा दिया. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. Mentally, we'll remain here forever. ❤️pic.twitter.com/y6hopKrHQc

फाइनल मैच में रोहित-विराट का गले लगना

विराट कोहली ने विनिंग सेरेमनी में अपनी फीलिंग्स बताई. उन्होंने फाइनल मैच में रोहित के साथ बिताए मूमेंट को याद किया. विराट ने कहा, 'हमने कई सालों से एकसाथ क्रिकेट खेला है. मैंने रोहित को आजतक किसी मैच में इतना इमोशन दिखाते नहीं देखा था. मैं सीढ़ियों पर था और रो रहा था और रोहित भी रो रहा था. हम एक-दूसरे के गले लगते हैं और गर्व महसूस करते हैं.'

4 जुलाई टीम इंडिया के लिए यादगार दिन

भले ही टीम इंडिया ने 29 जून को बारबडोस में खिताबी जीत दर्ज की हो. लेकिन जीत की असली गूंज 4 जुलाई 2024 को सुनाई दी. वर्ल्ड चैंपियंस को देखने के लिए मुंबई में हजारों फैंस सड़कों पर उतर आए. यह मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड में टीम इंडिया के लिए भावुक  पल साबित हुआ. सभी प्लेयर्स इस लम्हें को देखने के बाद भावुक दिखे. कप्तान रोहित शर्मा ने विनिंग सेरेमनी में विनिंग सेरेमनी में सभी फैंस का दिल से शुक्रिया अदा किया. 

Trending news