निरहुआ की यादों में खोईं आम्रपाली का धक्‍क से धड़का जिया, खूब बवाल काट रहा दोनों का ये रोमांटिक गाना
Advertisement
trendingNow12315390

निरहुआ की यादों में खोईं आम्रपाली का धक्‍क से धड़का जिया, खूब बवाल काट रहा दोनों का ये रोमांटिक गाना

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की कई शानदार और दमदार जोड़ियों में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की भी. दोनों ने साथ में कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, जिनकी कहानियों के साथ गाने भी फैंस के बीच फेमस हुए हैं. दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक गाना फैंस के बीच धूम मचा रहा है. 

Bhojpuri Song

Amrapali-Nirahua Bhojpuri Song: बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसी कई दमदार जोड़ियां हैं, जिनको बड़े पर्दे पर फैंस बेहद पसंद करते हैं. उन्हीं जोड़ियों में से एक एक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की भी है. दोनों ने साथ में दर्जनों हिट फिल्म में काम किया. दोनों की जोड़ी को जितना ऑन स्क्रीन पसंद किया जाता है उतना ही ऑफ स्क्रीन भी पसंद किया जाता है और दोनों रियल लाइफ में भी अच्छे दोस्त हैं.
 
आम्रपाली और दिनेश लाल की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है. किसी भी फिल्म में दोनों की साथ देखने को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. दोनों अब तक तकरीबन 30 से ज्यादा फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों की फिल्म की कहानी के साथ साथ गानों को भी फैंस खूब पसंद करते हैं, जो तेजी से वायरल होते हैं. दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक गाना 'उड़ जइबू ए मैना' फैंस के बीच छाया हुआ और धूम मचा रहा है.

fallback

धूम मचा रहा आम्रपाली-निरहुआ का गाना 

दोनों का ये गाना उनकी साल 2014 में आई सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में आम्रपाली अपने पति निरहुआ की यादों में खोईं नजर आती हैं. दूसरी ओर निरहुआ को भी आम्रपाली की याद आती है और दोनों एक दूसरे के ख्यालों में खोए इस रोमांटिक गाने को गाते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में आम्रपाली एकदम सादे अंदाज में नजर आ रही हैं और उनकी ये सादगी उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. 

अक्षय कुमार की इस फिल्म का बन रहा भोजपुरी रीमेक! खेसारी लाल संग पर्दे पर रंग जमाएंगी ‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान

अरबों में आए व्यूज 

गाने के वीडियो में आम्रपाली साड़ी में नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो पर अबतक 57 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भबी देखे जा सकते हैं. जहां फैंस गाने के साथ साथ दोनों की जोड़ी की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. आम्रपाली और निरहुआ के इस गाने को आलोक कुमार और कल्पना ने अपनी शानदार आवाज में गाया है. इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक राजेश-रजनीश ने तैयार किया है. 

Trending news