Mahi Shrivatava Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और सिंगर खुशी कक्कड़ जब भी कोई भोजपुरी गाना लेकर आती हैं तब ही दर्शकों कुछ नया देखने को मिलता है, जिसका वो अंदाजा भी नहीं लगा सकते. उनके गानों को देख लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं. हर बार हर नए गाने में माही अपने नए अंदाज, अवतार और अदाकारी से फैंस को मोहित कर लेती हैं. हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना हो जाता है और उनकी खूब तारीफ भी करते हैं. हर गाने में उनका कमाल धमाल देखने को मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में भोजपुरी सिंगर खुशी कक्कड़ की भी मधुर आवाज को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है. हाल ही में दोनों एक नया बेहतरीन गाना 'राजा रंगदार' जारी किया गया है, जो ऑडियंस के बीच धूम मचा रहा है. गाने के वीडियो में एक बार फिर माही एक अलग अंदाज और अवतार में नजर आ रही हैं, जिसको लेकर लोगों के होश ही उड़ गए. दोनों के इस नए गाने का वीडियो काफी अलग हटकर बनाया गया है. इस गाने का लोकेशन काफी रिच है और गाने की शूटिंग काफी बड़े लेवल पर किया गया है.



गाने में दिखा माही का गजब का स्वैग


माही और खुशी के इस भोजपुरी गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसपर काफी बड़ी संख्या में अच्छे खासे व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. गाने के वीडियो में माही काले लिबास में एकदम धांसू स्टाइल में नजर आ रही हैं, जो अपने जबरदस्त डांस मूव्स से फैंस के बीच गर्दा उड़ा रही हैं और साथ ही गाने के वीडियो में अपनी रंगदारी अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके इस स्टाइल और लुक के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं, जिनको ये बेहद पसंद आ रहा है. 


प्रदीप पांडेय चिंटू के भोजपुरी गाने ने आते ही मचा दी धूम, शिल्पी राज की आवाज ने किया कमाल



कम समय में आये अच्छे खासे व्यूज 


गाने में माही माही का रौबदार अंदाज और स्वैग देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस काले कुर्ते के साथ काली लुंगी और कंधे पर काला गमछा रखे और काली घनी जुल्फें लहराती हुई एकदम लेडी डॉन लग रही हैं. इस गाने को सिंगर खुशी कक्कड़ ने अपनी शानदार आवाज दी है. गाने के बोल सूरज सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक विक्की वॉक्स ने कंपोज किया है. गाने के डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी हैं. इस गाने के अलावा खुशी और माही की जोड़ी और गाने अक्सर फैंस के बीच धूम मचाते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.