प्रदीप पांडेय चिंटू के भोजपुरी गाने ने आते ही मचा दी धूम, शिल्पी राज की आवाज ने किया कमाल
Advertisement
trendingNow12262252

प्रदीप पांडेय चिंटू के भोजपुरी गाने ने आते ही मचा दी धूम, शिल्पी राज की आवाज ने किया कमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर प्रदीप पांडेय चिंटू भी अपने गानों को लेकर काफी लोकप्रिय हैं. उनके गानों को भी फैंस खूब पसंद करते हैं और जब उनकी आवाज के साथ सिंगर शिल्पी राज की आवाज मिल जाती है तो धूम ही मच जाती है. ऐसा ही एक गाना हाल में जारी किया गया है. 

Bhojpuri Song

Pradeep Pandey Chintu Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर प्रदीप पांडेय चिंटू के गानों को भी फैंस उतना ही पसंद करते हैं, जितना बाकी भोजपुपी सिंगर्स और सुपरस्टार्स के गानों को किया जाता है. प्रदीप पांडेय चिंटू ने भी अपने लंबे करियर में कई भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया है. वे एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ एक जबरदस्त सिंगर भी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. उनके गानों के वीडियो भी फैंस के बीच खूब धमाल मचाते हैं. 

हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'लगावा तू तेल नवरत्न' हैं. गाने के वीडियो में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ एक्ट्रेस संयोगिता यादव नजर आ रही हैं और गाने में दोनों की  जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसने आते ही फैंस के बीच धूम मचा दी है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल के साथ-साथ गाने का वीडियो भी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने को एक फैमिली माहौल के दर्शाते हुए फिल्माया गया है. 

fallback

गाने का चला फैंस पर जादू 

गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि प्रदीप पांडेय चिंटू और संयोगिता यादव के घर में एक प्यारे से लल्ला का जन्म होता है, जिसके जश्न में सब लोग खुशी मना रहे हैं और एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. गाने के वीडियो में प्रदीप पांडेय चिंटू को बढ़ी हुई दाढ़ी और लंबे बालों में देखा जा सकता है. वहीं, संयोगिता यादव अपने सादे इंडियन लुक यानी साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जो घर वालों को घरवालों को बताती हैं कि बच्चे तेल की मालिस करनी है. साथ ही उनको झूमते-नाचते देखा जा सकता है. 

खुशी कक्कड़ का भोजपुरी गाना मचा रहा बवाल, काजल त्रिपाठी की कातिलाना अदाओं पर दिल हारे फैंस

गाने में शिल्पी राज ने दी अपनी आवाज 

खास बात ये है कि इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप सिंगर्स में एक शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. गाने के बोल दुर्गेश भट्ट ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक शुभम तिवारी ने कंपोज किया है. गाने के वीडियो पर अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जिसके साथ ही फैंस गाने के वीडियो ढेर सारे लाइक और कमेंट्स कर गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें, ये गाने प्रदीप पांडेय चिंटू और संयोगिता यादव की फिल्म 'फिदा' का है. इसके अलावा भी उनके कई गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 

Trending news