Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय और गायकी कै दमपर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह के गाने लगातार यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं और इन गानों ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाना भी जारी रखा है. नीलकमल सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही इसका व्यूज मिलियन के आंकड़े पर पहुंच जाता है. ये गाने तेजी से वायरल होते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में नीलकमल सिंह का एक और गाने का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने 'बुखारों ना लागल' के वीडियो को लगातार रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. इन दोनों के अभिनय ने इस वीडियो के जरिए यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह का बॉलीवुडिया अंदाज और सृष्टि उत्तराखंडी की कातिलाना अदा देख आपके भी पसीने छुट जाएंगे.     



नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस गाने 'बुखारों ना लागल' के बोल आशुतोष तिवारी और तरूण बाबा ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इस वीडियो को मिक्स और मास्टर जीतू शर्मा ने किया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसकी कोरियोग्राफी सैंडी जॉन ने की है. इस वीडियो को भरत कुमार गुप्ता ने एडिट किया है. इस वीडियो की प्रोडक्शन कंपनी सांई बाबा स्टूडियो लि. है. 


ये भी पढ़ें- खेसारी लाल संग शिल्पी राज भोजपुरी होली गीत के जरिए मचा रहे बवाल, वीडियो वायरल


नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस गाने 'बुखारों ना लागल' के वीडियो को ज़ी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां बॉलीवुडिया अंदाज में फिल्माए गए इस वीडियो को आप देख सकते हैं.  इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.