अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से ओरी ने शेयर की नई तस्वीरें, खूबसूरती देख खुली रह जाएंगी आंखें
Advertisement
trendingNow12268241

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से ओरी ने शेयर की नई तस्वीरें, खूबसूरती देख खुली रह जाएंगी आंखें

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग बैश इटली में शानदार क्रूज पर हो रहा है. इस क्रूज से सोशल मीडिया संसेशन ओरहान अवत्रामणि यानी ओरी लगातार फोटोज शेयर कर रहे है. ओरी इतनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देख आपकी आंखे खुली रह जाएंगी.

ओरी ने शेयर कीं नई फोटोज

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए एक और शानदार प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ा इस साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाला है. हाल ही में अनंत और राधिका का पहला प्री-वेडिंग बैश जामनगर में हुआ था, जिसमें बॉलीवुड, खेल, राजनीति, बिजनेस हर जगत से दुनियाभर के सितारे जुटे थे. अब अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग बैश इटली में एक शानदार क्रूज पर हो रहा है और सोशल मीडिया संसेशन ओरहान अवत्रामणि यानी ओरी वहां से लगातार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश (Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding) के इवेंट्स का कार्ड शेयर किया था. इस कार्ड के इवेंट्स के मुताबिक, जश्न 29 मई से 1 जून के बीच दक्षिण फ्रांस के तट पर एक क्रूज जहाज पर मनाया जाएगा. इस इवेंट के लिए बॉलीवुड से सलमान खान, रणवीर सिंह, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और ओरी को एयरपोर्ट से रवाना होते हुए देखा गया था. 

Shah Rukh दे रहे थे संतोष सिवान को बधाई, लेकिन ये क्या...वीडियो में लोगों ने पकड़ ली 'किंग खान' की नई फिल्म की स्क्रिप्ट

ओरी ने शेयर की नई तस्वीरें
अबतक अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग बैश से कोई तस्वीर सामने नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया संसेशन ओरी (Orry) इस क्रूज से लगातार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. हालांकि, वह क्रूज के अंदर की नहीं, बल्कि बाहर के समुद्र के खूबसूरत नजारे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. ओरी ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी से तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक क्रूज के अंदर से उनके कमरे और बाकी दो समुद्र की हैं.     

fallback

fallback

पहला प्री-वेडिंग बैश हुआ था जामनगर में 
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का पहला प्री-वेडिंग बैश गुजरात के जामनगर में हुआ था, जो 3 दिन तक चला था. इस इवेंट में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान समेत बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं और परफॉर्म भी किया था. इनके अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी जाने-माने नाम इवेंट का हिस्सा बने थे. जामनगर में हुए इवेंट का सबसे खास आकर्षण रिहाना का परफॉर्मेंस रहा था, जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था.

Trending news