Balamu Ke Hipiya Song: भोजपुरी इंडस्ट्री समय के साथ लगातार ग्रो कर रही है. हर जगह भोजपुरी गानों का क्रेज देखने के लिए मिलता है. यही वजह है कि रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही भोजपुरी गाने वायरल हो जाते हैं. इन दिनों एक नया भोजपुरी गाना सुर्खियों में है. गाने का नाम है 'बलमु के हिपिया.' गाने में आम्रपाली-दिनेश की जोड़ी कमाल की नजर आ रही है. साथ ही शिल्पी राज की आवाज भी लोगों की अपना दीवाना बना रही है. म्यूजिक वीडियो पर लाइक और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बलमु के हिपिया' गाना हुआ वायरल 


'बलमु के हिपिया' गाना भोजपुरी फिल्म फसल का है. गाने को आवाज दी है शिल्पी राज ने. वहीं, वीडियो में आम्रपाली-दिनेश की जोड़ी धूम मचाती नजर आ रही है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने पर अभी तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. आम्रपाली जिस भी गाने में नजर आए, फैंस उस गाने को हीट बना देते हैं. गाने के वीडियो को देखें तो सभी ही कलाकार सिंपल-देसी लुक में दिखाई दे रहे हैं. चमक-धमक से गाना बहुत दूर है. 



कमेंट सेक्शन में दे रहे हैं प्यार 
गाने की तारीफ करते हुए लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "बहुत ही सुन्दर प्रस्तुति दी है. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने परिवार को एक रक्षा सूत्र में पिरो कर सामने रखा गया है. जय हो." वहीं, अन्य यूजर्स ने गाने को बहुत खूबसूरत बताया. गाने को सुनने के साथ-साथ फैंस इंस्टाग्राम पर भी इस गाने पर रिल्स बनाकर लगातार शेयर कर रहे हैं. कुल मिलाकर 'बलमु के हिपिया' गाना इंटरनेट पर छा गया है.