नई नवेली शादी में ड्यूटी चले पिया, माही का घबराया जिया; क्या अपने देखा प्रियंका सिंह का नया गाना?
Advertisement
trendingNow12253844

नई नवेली शादी में ड्यूटी चले पिया, माही का घबराया जिया; क्या अपने देखा प्रियंका सिंह का नया गाना?

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों को पसंद करने वाली की तादाद भी तेजी से बढ़ती जा रही है. ऐसे में हर दिन नए-नए भोजपुरी गाने आ रहे हैं, जो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन सभी गानों को बेहद पसंद किया जाता है. 

Bhojpuri Song

Priyanka Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सिंगर्स हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन गायकी से फैंस के दिलों में अपने लिए अलग से जगह बनाई है और उन्हीं सिंगर्स में से एक प्रियंका सिंह भी हैं, जिनके गानों को बेहद पसंद किया जाता है. प्रियंका सिंह ने कई भोजपुरी गानों में अपनी दमदार आवाज से फैंस पर आपनी आवाज का जादू चलाया है. प्रियंका सिंह के गानों को भी बाकी भोजपुरी सिंगर्स के गानों की तरह ही जबरदस्त प्यार मिलता है. 

हाल ही में प्रियंका सिंह का एक नया गाना आया है, जिनसे आते ही फैंस के बीच अपनी जगह बना ली. गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं, जो अपने रूठने और मनाने वाले कातिलाना अंदाज से फैंस का दिल जीत रही हैं. प्रियंका और माही के इस गाने का नाम 'हरदिया वरदिया' है. इस गाने के वीडियो को हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है.

fallback

पति की यादों में खोईं माही श्रीवास्तव

गाने के वीडियो में माही अपने पुलिस ऑफिस पति की यादों में खोई नजर आती हैं और उसके साथ बिताए हसीन रोमांटिक पलों को याद करती हैं. इसी बीच उनके पति अपनी वर्दी लेने के लिए कमरे में आते हैं, जिसे देखकर उनका दिल बैठ जाता है और वे मायूस होकर पति से न जाने के लिए कहती हैं. प्रियंका का ये पूरा गाना एक नए शादीशुदा जोड़े के ईद-गिर्द घूमता है, जिनकी हाल में शादी हुई है और पति को अपनी ड्यूटी ज्वाइन करनी है. 

रितेश पांडे-हर्षिका पूनाचा के रोमांटिक गाने ने मचाई धूम, वीडियो में दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

गाने ने जीता दर्शकों का दिल 

इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपने बेहतरीन आवाज से सजाया है. गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक विनीत शाह ने दिया है. हाल ही में रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर अब तक 24 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और साथ ही गाने के वीडियो पर बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके अलावा भी प्रियंका सिंह अपने गानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

Trending news