Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने जैसे ही रिलीज होते हैं, इंटरनेट पर छा जाते हैं. खासतौर पर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. हर दूसरे दिन शिल्पी का एक नया गाना रिलीज हो जाता है. आज भी उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है 'आई हो दादा (Aai Ho Dada). ' गाने के लिरिक्स के साथ-साथ वीडियो की भी बहुत तारीफ हो रही है. आइए जानते हैं गाने से जुड़ी तमाम डिटेल्स. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'आई हो दादा' गाने ने मचाई धूम


शिल्पी राज के 'आई हो दादा' गाने को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. शिल्पी की आवाज और साथ में सपना चौहान का डांस भी गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है. लिरिक्स के साथ-साथ गाने का म्यूजिक और सपना के ठुमके बहुत दमदार नजर आ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप और मन्नू साहू ने लिखे हैं. 'आई हो दादा' गाने ने लोगों का दिल जीत लिया है. 


Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है 'पातर तिरिया' गाना, फैंस बोले - ' खेसारी भैया हैं ट्रेंडिंग स्टार'



सपना चौहान के डांस मूव्स हैं कमाल 


डांस के मामले में सपना चौहान को टक्कर देना सबसे बस की बात नहीं है. नए गाने में भी वो अलग-अलग साड़ी पहन कमाल के डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. बता दें कि सपना जिस भी गाने में अपने मूव्स दिखाती हैं, वो मिनटों में वायरल हो जाता है. गाने को अनुपूरना फिल्म चैनल पर शेयर किया गया है. 


Bhojpuri Song: 'चाट ली चटनियां' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, काजल राज के डांस मूव्स ने जीता दिल


कमेंट सेक्शन में हो रही है तारीफ 


'आई हो दादा' गाने के कमेंट सेक्शन में लोग भर-भर कर तारीफ करते दिख रहे हैं. कोई शिल्पी राज की आवाज को सुपर से भी ऊपर बता रहा है तो कोई उन्हें अपनी बहन बताता दिख रहा है. कुल मिलाकर फैंस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं.