Bhojpuri Song: 'चाट ली चटनियां' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, काजल राज के डांस मूव्स ने जीता दिल
Advertisement

Bhojpuri Song: 'चाट ली चटनियां' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, काजल राज के डांस मूव्स ने जीता दिल

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. समर सिंह का लेटेस्ट गाना भी रिलीज के साथ ही लोगों का दिल जीत रहा है. आइए जानते हैं इस गाने के बारे में. 

Bhojpuri Song: 'चाट ली चटनियां' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, काजल राज के डांस मूव्स ने जीता दिल

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने फैंस बहुत पसंद करते हैं. यही कारण है कि गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. खासतौर पर कुछ भोजपुरी सिगंर ने लोगों के दिल में एक खास जगह बना ली है. इस लिस्ट में समर सिंह (Samar Singh) का नाम भी शामिल है. कुछ घंटे पहले ही उनका एक नया गाना सामने आया है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने का नाम है 'चाट ली चटनियां' (Chat Lee Chatniya) , जिसमें काजल धमाकेदार मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. 

'चाट ली चटनियां'  गाने ने मचाई धूम 

समर सिंह और राज नंदनी सिंह ने 'चाट ली चटनियां'  गाने को आवाज दी है. वहीं, गाने के लिरिक्स लिखे हैं गौतम राय ने, जिन्हें काला नाग नाम से भी जाना जाता है. एसएस रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है. वहीं, वीडियो में काजल राज दमदार लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं. 10 घंटे पहले गाना रिलीज हुआ था और कुछ देर में गाने को फैंस ने कमाल का रिस्पांस दिया.

Bhojpuri Folk Song: शादी के सीजन में इंटरनेट पर मचा रहा तहलका, क्या आपने सुना दहेज के खिलाफ भोजपुरी गाना

काजल राज ने जीता दिल 

काजल राज गाने में कातिलाना अंदाज दिखाती दिख रही हैं. सिपंल सी साड़ी और सादगी वाले अंदाज में उनके लटके-झटके देख फैंस दीवाने हो गए हैं. बता दें कि इस गाने को शूट करते वक्त भी चमक-धमक का इस्तेमाल नहीं किया गया है. 

Pawan Singh Song: बवाल है पवन सिंह का नया गाना 'पिया छोड़ दीही नां', फैंस बोले - 'गजब माहौल बना दिया भाई'

इंटरनेट पर छा गया है गाना 

'चाट ली चटनियां'  गाने को 1 लाख सो ज्यादा लोग सुन चुके हैं. साथ ही लाइक और कमेंट्स के जरिए भी लोग लगातार प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह गाना जरूर वायरल होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'समर भैया का गाना धमाकेदार है.' कुल मिलाकर गाने को पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. 

Trending news