Khesari Lal Yadav: इस बात में कोई शक नहीं है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बहुत अहम रोल रखते हैं. लोग उन्हें ट्रेडिंग स्टार के नाम से जानते हैं. यही कारण है कि उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में खेसारी का एक शानदार गाना आउट हुआ है, जिसका नाम 'अखियां के चस्का' (Akhiyan Ke Chaska) है. गाने के लिरिक्स तो धांसू हैं ही, लेकिन साथ में वीडियो भी धमाकेदार नजर आ रही है. आप भी सुनिए इस गाने को. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धांसू है 'अखियां के चस्का' गाना 


बेहद धमाकेदार 'अखियां के चस्का' गाने को खेसारी लाल यादव और नेहा राज ने गाया है. वहीं, वीडियो में खेसारी भैया के साथ मणि भट्टाचार्य दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस गाने को लिखा कृष्णा बेदर्दी ने है. मणि भट्टाचार्य और खेसारी लाल यादव की जोड़ी एक साथ बहुत कमाल की नजर आ रही है. 


Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही छा गया है 'बिहार के दबंग' गाना, नीतू मौर्या का डांस देख लोग बोले - 'बहुत सुंदर'


खेसारी-मणि ने दिखाया रोमांटिक अंदाज 


'अखियां के चस्का' के वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. खेसारी-मणि की रोमांस वाली केमिस्ट्री देख सभी इंप्रेस हो गए हैं. गाने में मणि के आउटफिट्स भी दमदार दिख रहे हैं. साथ में शूटिंग लोकेशन भी बहुत खास है. 



Bhojpuri Song: 'सनी देओल' गाने ने किया लोगों को थिरकने पर मजबूर, एक-एक बीट है जबरदस्त


रिलीज के साथ ही हो गया है वायरल


कुछ ही घंटे के अंदर इस गाने को 8 लाख से ज्यादा लोग सुन चुके हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी गाने की लगातार तारीफ हो रही है. एक फैन ने लिखा, 'खेसारी नाम ही ब्रांड हैं.' तो दूसरे फैन ने लिखा, 'खेसारी सर आपकी जितनी भी तारीफ किया जाए कम पड़ जाएगी.' कमेंट सेक्शन को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि गाने को पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है.