Patna: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस मधु शर्मा का एक नया भोजपुरी गाना रिलीज के साथ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस मधु शर्मा भी नजर आ रही हैं. इस भोजपुरी गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री दर्शकों को एक बार फिर लुभा रही है. गाना पवन सिंह की फिल्म ‘एक दूजे के लिए-2 ’ का रोमांटिक भोजपुरी गाना है, जो कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज हुए अभी कुछ ही देर बीते हैं और इस गाने को हजारों लोगों ने देख लिया है. इस रोमांटिक गाने के बोल हैं ‘नजरी के सोझा रहs’. इस भोजपुरी रोमांटिक गाने में दोनों की जोड़ी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भोजपुरी फिल्म ‘एक दूजे के लिए-2 ’ के इस गाने में एक्ट्रेस मधु शर्मा का जलवा पारा गरम कर रहा है तो वहीं पवन सिंह इस नये भोजपुरी गाने बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. गाने में दोनों का रोमांस देख फैंस गदगद हो रहे हैं. यही वजह है कि ये गाना तेजी से फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. गाने के बोल में पवन सिंह एक्ट्रेस पर फिदा नजर आ रहे हैं.


पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘एक दूजे के लिए-2 ’ का ये भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि पवन सिंह और मधु शर्मा की ये फिल्म धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस भोजपुरी गाने को अबतक 4,664 व्यूज आ चुके है वहीं गाने को 490 लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, व्यूज 15 करोड़ के पार


गाने में दोनों स्टार्स के बीच रोमांस देखने को मिल रही है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है. यह गाना पवन सिंह और विन्नी उपाध्याय  ने मिलकर गाया है. गाने के बोल रितेश सिंह ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक दिया है शिशिर पांडे और सोनू पंजाबी ने. बता दें, पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में सबसे सफल और सबसे ज्यादा हिट गाने और मूवी देने वाले कलाकार में गिने जाते हैं. उनकी कोई फिल्म हो या सॉन्ग आते ही दर्शकों के बीच तहलका मचाने लगता है.