खेसारी लाल और हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, व्यूज 15 करोड़ के पार
Advertisement

खेसारी लाल और हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, व्यूज 15 करोड़ के पार

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव सुपर रोमांटिक गाना उनकी सुपरहिट फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' का है जो आज भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म के सारे गाने सुपरहिट थे. ऐसे में दर्शकों को अक्षरा और खेसारी का सुपर रोमांटिक अंदाज फिल्म के हर गानों में दिल जीत ले गया. इस फिल्म का एक गाना 'आग लगा के फूक देहब' एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना 'आग लगा के फूक देहब' सोशल मीडिया पर मचाया तहलका.

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री के हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल और हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर है. फैंस इन दोनों स्टार को एक साथ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं. भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने मेगा स्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ ढेर सारी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया और इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला. खेसारी और अक्षरा की जोड़ी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है और आज भी यह बरकरार है. इसी कड़ी में इन जोड़ी का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'आग लगा के फूक देहब' सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही सुपर रोमांटिक गाना उनकी सुपरहिट फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' का है जो आज भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म के सारे गाने सुपरहिट थे. ऐसे में दर्शकों को अक्षरा और खेसारी का सुपर रोमांटिक अंदाज फिल्म के हर गानों में दिल जीत ले गया. इस फिल्म का एक गाना 'आग लगा के फूक देहब' एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने 'आग लगा के फूक देहब' के वीडियो को देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे. दरअसल इस भोजपुरी गाने 'आग लगा के फूक देहब' के वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच एक शादी समारोह में जमकर संगीत का मुकाबला हो रहा है. इस गाने के वीडियो में साड़ी में अक्षरा बेहद ही हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इसके साथ ही अक्षरा ने अपनी अदाओं का ऐसा जलवा बिखेरा है कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोमांस और उनके बीच की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. इसी वजह से दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट गाना 'आग लगा के फूक देहब' को खेसारी लाल यादव और इंदू सोनाली ने गाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता अनुज कुमार और चैतन्या स्वामी हैं, वहीं फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी अजय कुमार झा ने संभाली थी. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का भोजपुरी देवी गीत चैत्र नवरात्र में मचा रहा धूम, अक्षरा ने सजाया माता की चौकी

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट गाना 'आग लगा के फूक देहब' के वीडियो को आप आर्या डिजिटल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. यहां इस गाने को जमकर दर्शकों के द्वारा देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो को 15,053,755  से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसे 37 K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news