Patna: भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde And Pawan Singh) और पावर स्टार पवन सिंह की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर गदर मचाए हुए हैं. पाखी हेगड़े कई भोजपुरी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के दम पर अपनी पहचान करा चुकी हैं. इसके साथ ही वो कई एल्बम में अपनी आवाज का जादू भी बिखेर चुकी है. फैंस उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके गानों को भी काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा उनके कई गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किए जाते है. वहीं हाल में उनका एक और गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पाखी हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो  भी शेयर करती रहती हैं, जो उनके तमाम फैंस को काफी पसंद हैं. पाखी हेगड़े के इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग हैं.


ये भी पढ़ें- Chhath geet 2021: गोलू गोल्ड और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'छठ के बरत कईसे सईया होला' रिलीज


इस गाने में पाखी के साथ सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. दोनों का ये रोमांटिक गाना जिसके बोल ‘सईया पूरा कर अरमान हो’ (Saiya Pura ker Armaan Ho) है. इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही इस गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस गाने पर अब तक 16,767,552 में व्यूज आ चुके हैं. ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म ‘प्यार मोहब्बत जिन्दाबाद’ का है. इस गाने को पवन सिंह और कल्पना ने गाया है. साथ ही इन गाने को वीडियो पर अब तक करोड़ो की संख्या में लाइक्स और कमेंट् भी आ चुके हैं.