Patna: पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों सुर्खियों में है. पवन सिंह भोजपुरी के ऐसे अभिनेता है,जिन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे कामयाब अभिनेता के तौर पर देखा जाता है. कामयाबी इनके इर्द-गिर्द धूमते रहती है.  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर एक अलग ही पहचान बनाई है. पवन सिंह के गाने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग सुनना पसंद करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बीते महीनों में छठ फेस्टिवल में पवन सिंह ने सोनू निगम को लेकर बड़ी मेहनत की, और इनका ये मेहनत रंग भी लाया. सोनू निगम से लेकर गुरू रंघावा ने भी पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री की शान मानते है. पवन सिंह की गायिका में एक ऐसा ट्रेंड चलाया हैं,जिसने भोजपुरी सिनेमा की तस्वीर बदल दी. इन दिनों बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग का भोजपुरी रीमेक ने तहलका मचा दिया है. 


भोजपुरी सुपरस्टार ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के सॉन्ग लुट गए (Lut Gaye) को भोजपुरी वर्जन में गाया है. अब ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. ये गाना इमरान हाशमी के सुपरहिट सॉन्ग लुट गए के भोजपुरी वर्जन है. एलबम 'लुट गए के' भोजपुरी वर्जन को मनोज मुंतशिर और छोटू यादव ने लिखा है जबकि तनिष्क बागची ने संगीत दिया है.


ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस निधि झा गाना 'उठता भूकंप हमरा देहिया के भीतर' में मचाई खलबली, देखें VIRAL VIDEO

ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर तेजी से ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस गाने अब तक इस गाने को 1 करोड़ 90 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस पवन सिंह और इनके गाने को कितना पसंद करते हैं. 


पवन सिंह के गाने 'लुट गए' रिलीज होने के बाद से ही धमाका पर धमाका करते हुए वायरल हो रहा है. पवन सिंह ने इस गाने को बड़ी सिद्दत से गाया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह का सिक्का तलता है, और असके लिए वो काफी मेहनत भी किया है. आज इंडस्ट्री में पवन सिंह का बड़ा नाम है. अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी पवन सिंह चर्चा में रहते हैं. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की लव स्टोरी और ब्रेकअप की कहानी ने काफी सुर्खियां बटोरीं.