एक्ट्रेस निधि झा गाना 'उठता भूकंप हमरा देहिया के भीतर' में मचाई खलबली, देखें VIRAL VIDEO
Advertisement

एक्ट्रेस निधि झा गाना 'उठता भूकंप हमरा देहिया के भीतर' में मचाई खलबली, देखें VIRAL VIDEO

निधि झा अपने हॉट अंदाज से गाने को अपने अंजाम तक पहुंचाने का काम बखूबी जानती है. ऐसा पहली बार नहीं है, निधि झा पहले भी अपने मस्त अंदाज से फैंस के मूड को तरोताजा कर चुकी है. इस गाने में भी शानदार ओपनिंग से खलबली मचा दी है.

निधि झा का अंदाज देख फैंस का मन मचला.

Patna: भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) की बहुचर्चित फिल्म ‘कसम पैदा करने वाले की’ (Kasam Paida Karne Waale Ki ) का गाना 'उठता भूकंप हमरा देहिया के भीतर' (Uthata Bhukamp Hamra Dehiya Ke Bhitar) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. है. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) में यश के साथ एक्ट्रेस निधी झा (Nidhi Jha) भी नजर आ रही हैं.

 

निधि झा अपने हॉट अंदाज से गाने को अपने अंजाम तक पहुंचाने का काम बखूबी जानती है. ऐसा पहली बार नहीं है, निधि झा पहले भी अपने मस्त अंदाज से फैंस के मूड को तरोताजा कर चुकी है. इस गाने में भी शानदार ओपनिंग से खलबली मचा दी है. वीडियो में जहां रोमांस का भरपूर मजा है वहीं, इसमें ऐक्शन का भी डबल डोज है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

यश कुमार और निधी झा (Yash Kumar Mishra And Nidhi jha) स्टारर भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘कसम पैदा करने वाले की’ (Kasam Paida Karne Waale Ki ) का  गाना यश फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसमें कॉमेडी, रोमांस और ऐक्शन का डबल डोज देखने के लिए मिल रहा है. इनके बीच शानदार रोमांस देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके वीडियो अबतक (5लाख ) 525,468  से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3.9k के करीब लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर किसने दिखाई पवन सिंह को 'औकात', फैंस भी ले रहे मजे, वायरल हो रहा VIDEO

बता दें कि भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा साथ एक्ट्रेस निधी झा की जोड़ी कई बार आग लगा चुकी है. जब भी ये जोड़ी आती है शानदार कैमिस्ट्री से फैंस का मिजाज को मस्त कर देती है. फैंस भी इस जोड़ी को बेसब्री से इंतजार करते है. 

Trending news