Patna: वर्ल्डवाइड रिकॉडर्स भोजपुरी की तरफ से 2021 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्म छैला सन्दु का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का इंतजार दर्शक बहुत बेसब्री से कर रहे थे. इस फिल्म को जय श्रीकृष्णा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म भोजपुरी भाषा में है. लेकिन फिल्म के टाइटल CHHAILA SANDU- A TRIBAL LOVE STORY से साफ पता चल जाता है कि यह एक आदिवासी लड़के की प्रेम कहानी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म का ट्रेलर देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में इस प्रेम कहानी का कितने बेहतरीन तरीके से चित्रण किया गया होगा. फिल्म के गीत भी काफी मधुर हैं. 



इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं राहुल सिंह, तनु श्री, गोपाल राय और आनंद देव मिश्रा. फिल्म में इनके अलावा माया यादव, उदय श्रीवास्तव, भारती कोली जैसे कलाकार भी शामिल हैं. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है राजेंद्र बगारिया ने जबकि फिल्म का स्क्रीन प्ले और इसका डायरेक्शन संजय आर निषाद ने किया है.


ये भी पढ़ें:- पवन सिंह और काजल का गाना 'छलकत हमरो जवनिया' YouTube पर वायरल, Views 40 करोड़ के पार


फिल्म की कहानी लिखी है मनोज कुमार शर्मा ने वहीं फिल्म का संगीत दिया है उमेश मिश्रा ने. इस फिल्म के गीत लिखे हैं मुकेश सावन ने. फिल्म भोजपुरी के अन्य फिल्मों से बिल्कुल अलग एक साफ सुथरी प्रेम कहानी होगी, जिसकी मांग काफी समय से भोजपुरी सिनेमा के प्रशंसक कर रहे थे. फिल्म के ट्रेलर से साफ पता चलता है कि फिल्म को काफी सोच समझकर एकदम बॉलीवुड टाइप रोमांटिक लव स्टोरी बनाने की कोशिश की गई है. फिल्म इस साल रिलीज होनेवाली है. अब पर्दे पर फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा कि यह फिल्म कैसी है. लेकिन ट्रेलर में इसके गाने को सुनने के बाद आपको इसकी मधुरता का एहसास हो जाएगा.