Video: पवन सिंह और काजल का गाना 'छलकत हमरो जवनिया' YouTube पर वायरल, Views 40 करोड़ के पार
Advertisement

Video: पवन सिंह और काजल का गाना 'छलकत हमरो जवनिया' YouTube पर वायरल, Views 40 करोड़ के पार

Bhojpuri Viral Song: पवन सिंह और काजल राघवानी ( Kajal Raghavani) का एक पुराना गाना YouTube पर वायरल हो रहा है. इस गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड के सारे आंकड़े ध्वस्त कर दिए हैं. 

पवन सिंह और काजल का गाना 'छलकत हमरो जवनिया' वायरल

Patna: भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना यूं तो यूट्यूब (Youtube) पर आते ही धमाल मचा देता है. लेकिन अब पवन सिंह और काजल राघवानी ( Kajal Raghavani) का एक पुराना गाना YouTube पर वायरल हो रहा है. इस गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड के सारे आंकड़े ध्वस्त कर दिए हैं. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 40 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.

पवन सिंह और काजल के इस गाने 'छलकत हमरो जवनिया' का निर्देशन सुजीत कुमार सिंह ने किया है तो वहीं इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. गाना साल 2016 से ही यूट्यूब के Worldwide Records Bhojpuri पर है लेकिन अब तक इस गाने को रिकॉर्ड व्यूज मिला है और यह अभी भी वायरल हो रहा है.

इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी की कैमेस्ट्री शानदार नजर आती है. वहीं काजल राघवानी का मादकता भरा अंदाज आपके अंदर की बेचैनी को बढ़ा देगा. इस गाने में पवन सिंह और काजल का रोमांस चरम पर नजर आ रहा है. 

इसके वीडियो में दोनों ने बोल्डनेस का डबल डोज लोगों के सामने परोसा है. दोनों का डांस भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. हालांकि इस गाने में पवन सिंह के साथ आवाज प्रियंका सिंह की है. इस गाने का संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. जबकि यह गाना फिल्म भोजपुरिया राजा से लिया गया है. आपको बता दें कि 40 करोड़ के नंबर पर जाकर यह आंकड़ा अभी भी थमा नहीं है बल्कि लगातार व्यूज में इजाफा जारी है. यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

'

Trending news