Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi kishan) के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं, रवि किशन ने अपनी कुशल अभिनय क्षमता के दम पर लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. रवि किशन को पसंद करनेवाले भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं, ऐसे में उनकी  फिल्मों का रिलीज के साथ हिट होने की गारंटी होती है. रवि किशन के साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक ही वीडियो में होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि किशन (Ravi kishan) और  अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी वैसे भी भोजपुरी के पर्दे पर धमाल मचाती रही है. ऐसे में दोनों की फिल्म 'रामपुर के लक्ष्मण'  (Rampur Ke Lakshman) का एक गाना 'प्यार तोहसे प्यार करिले' (Pyar Tohase Pyar Karile) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अपनी आवाज से संवारा है उदित नारायण और कल्पना (Udit Narayan, Kalpana) ने. इस फिल्म में Ravi Kishan,Sikander Khar Banda,Akhshra Singh मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. 



फिल्म 'रामपुर के लक्ष्मण'  (Rampur Ke Lakshman) का एक गाना 'प्यार तोहसे प्यार करिले' (Pyar Tohase Pyar Karile) का वीडियो बेहद हॉट है. इस गाने के वीडियो में रवि किशन का जलवा और अक्षरा सिंह की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी हैं. वीडियो में अक्षरा काफी हॉट नजर आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें- गुस्से से भर गईं Akshara जब खेसारी लाल ने कहा 'Tohra Janeu Laukta'


इस गाने 'प्यार तोहसे प्यार करिले' (Pyar Tohase Pyar Karile) के बोल Pyare Lal Yadav, Shyam Dehati, Rakesh Singh ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत Gudvant Shen ने दिया है. फिल्म 'रामपुर के लक्ष्मण'  (Rampur Ke Lakshman) के इस गाने को एक बार फिर जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो को Wave Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जहां 2,380,912 लोगों ने इस वीडियो को देखा है और इसे 7K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.