पटनाः Rani Chatterjee Super Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 1.6 मिलियन से ज्यादा है. रानी का होना किसी भी भोजपुरी फिल्म की सफलता की गारंटी मानी जाती है. रानी भोजपुरी की अकेली अभिनेत्री हैं जिनके नाम पर टाइटल बनाकर कई भोजपुरी फिल्मों को हिट कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में रानी की अदाओं के दीवाने भोजपुरी के दर्शक करोड़ों की संख्या में हैं. एक समय ऐसा भी आया था कि रानी चटर्जी का करियर बतौर अभिनेत्री ऐसा लगने लगा था कि अब समाप्त होनेवाला है लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दमपर अपने आप को एक बार फिर से स्थापित कर लिया. अब रानी चटर्जी की लुक और अदाओं को देखकर आपको लगेगा कि वह किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. वह भोजपुरी की अभिनेत्रियों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उनका जलवा आज भी बरकरार है. ऐसे में रानी चटर्जी अपने चाहनेवालों के लिए लगातार इंस्टाग्रम पर अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियोज में उनका लुक देखकर लोग उनके दीवाने होते रहते हैं.



इसके साथ ही शोख अदाओं से भरी एक तस्वीर भी रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे देखकर उनके चाहनेवाले उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रानी चटर्जी की इन सुपरहिट अदाओं को देखकर आप किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को भूल जाएंगे. रानी के दीवाने उनकी इस अदा पर फिदा हैं. आपको बता दें कि रानी चटर्जी को लेकर दर्शकों की दीवनगी ऐसी है कि उनके नए-पुराने गाने आपको यूट्यूब पर वायरल होते नजर आ जाएंगे.