Patna: Khesari Lal Yadav Shilpi Raj New year Special Bhojpuri Song: दुनिया नए साल (New Year) के स्वागत की तैयारी कर रही है. वहीं इस नए साल के जश्न से पहले भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के लिए एक बुरी खबर आई है. दरअसल खेसारी लाल यादव का इस नए साल से पहले ही ब्रेकअप हो गया है और वह काफी मायूस नजर आ रहे हैं. इस गाने को खेसारी के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौंकिए मत हम खेसारी लाल यादव के नए साल पर आए भोजपुरी गाने 'ब्रेकअप नए साल में' (Break Up Naya Saal Me) की बात कर रहा हूं.  इस गाने में खेसारी लाल यादव लोगों से कह रहे हैं कि ब्रेकअप के बाद क्या होगा दुगो बीयर मंगा के पी लेहब. खेसारी का यह गाना और उसके वीडियो में उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.  इस गाने में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज है, जिसने इस गाने को और बेहतर बना दिया है. 



खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के गाए  'ब्रेकअप नए साल में' गाने के वीडियो में उनके साथ जोया खान (Zoya Khan) नजर आ रही हैं. जिनकी अदाओं को देखकर लोगों के पसीने छुट रहे हैं. इस वीडियो का जलवा अभी भी यूट्यूब पर बरकरार है. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. 


ये भी पढ़ें- Shilpi Raj के साथ मिलकर इस भोजपुरी गाने के जरिए Tuntun Yadav ने मचाया धमाल, VIDEO VIRAL


खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के गाए  'ब्रेकअप नए साल में' गाने के वीडियो को Red Chillies Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को 5 लाख से ज्यादा व्यूज और 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के वीडियो का निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है, वहीं इस गाने के वीडियो को विवेक VFX की तरफ से एडिट किया गया है. इस वीडियो को गोल्डी बोबी ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने के वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि नए साल पर यह गाना और भी धमाल मचाने वाला है.