Shilpi Raj के साथ मिलकर इस भोजपुरी गाने के जरिए Tuntun Yadav ने मचाया धमाल, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow11056467

Shilpi Raj के साथ मिलकर इस भोजपुरी गाने के जरिए Tuntun Yadav ने मचाया धमाल, VIDEO VIRAL

Shilpi Raj Tuntun Yadav Latest Bhojpuri Song Release: भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी आवाज के जरिए  (Shilpi Raj) ने अपनी एक खास जगह बना ली है. वहीं शिल्पी राज के साथ किसी भी भोजपुरी सिंगर का साथ आना उसे भोजपुरी में स्थापित करने के लिए काफी है.

Shilpi Raj के साथ मिलकर इस भोजपुरी गाने के जरिए Tuntun Yadav ने मचाया धमाल, VIDEO VIRAL

Patna: Shilpi Raj Tuntun Yadav Latest Bhojpuri Song Release: भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी आवाज के जरिए  (Shilpi Raj) ने अपनी एक खास जगह बना ली है. वहीं शिल्पी राज के साथ किसी भी भोजपुरी सिंगर का साथ आना उसे भोजपुरी में स्थापित करने के लिए काफी है. शिल्पी राज और टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. 

शिल्पी राज और टुनटुन यादव का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जो काफी पसंद किया जा रहा है, इस भोजपुरी गाने को शिल्पी राज और टुनटुन यादव ने गाया है. इस नए गाने के बोल हैं 'कइलू ना भरोसा अपना प्यार पS'(Kailu Na Bharosa Apna pyar pe). गाने का वीडियो बिल्कुल देसी है और इसके कलाकारों को भी भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

'कइलू ना भरोसा अपना प्यार पS' गाने के वीडियो को TUNTUN YADAV OFFICIAL के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. दर्शक इस नये गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं.  इस गाने में शिल्पी राज के साथ ही टुनटुन यादव की आवाज को भी दर्शक खूब सराह रहे हैं. इस गाने के बोल सुनील सागर ने लिखा है, जबकि इसका संगीत अभय बाबा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- Priyanka Sharma ने की शिकायत 'राजा जी लईका बानी', प्रमोद प्रेमी से मिला जवाब

शिल्पी राज और टुनटुन यादव के इस गाने 'कइलू ना भरोसा अपना प्यार पS'को TUNTUN YADAV OFFICIAL के यूट्यूब चैनल पर 200,163 से ज्यादा लोगों ने देखा है और 24 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं इसलिए इस गाने को लगातार दर्शक देख और सुन रहे हैं. 

Trending news