Low Budget Hit Film: बॉक्स ऑफिस पर 30 साल पहले ऐसी फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें मेन लीड से ज्यादा फिल्म के साइड हीरो ने वाहवाही लूट ली थी. फिल्म में इस हीरो ने बीच में एंट्री मारी लेकिन फिल्म की पूरी जान बन गया.यहां तक कि फिल्म में इस साइड एक्टर ने ऐसा रोल निभाया कि फिल्म को नाम से ज्यादा उस एक्टर के एक्टिंग और डायलॉग की वजह से पहचाना जाने लगा. इतना ही नहीं इस फिल्म के रिलीज होते ही इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था कि फिल्म के चर्चे सालों बाद भी होते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1993 में रिलीज हुई फिल्म
ये फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी. जिसका नाम 'दामिनी' (Damini) है. इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्रि के अपोजिट ऋषि कपूर लीड रोल में थे. इस फिल्म में दिखाया जाता है कि होली के दिन कुछ लोग घर में काम करने वाली नौकरानी के साथ गलत हरकत करते हैं. परिवार वालेऔर फिल्म का लीड हीरो उसे कवर करने के लिए फिल्म की लीड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि पर दवाब बनाते हैं. लेकिन मीनाक्षी उन लोगों के खिलाफ गवाही देती है. इस केस को जिसने स्क्रीन पर लड़ा था उसके डायलॉग सुन लोग थियेटर में तालियां बजाने लगे थे.


 



सनी देओल ने हिला डाला था बॉक्स ऑफिस
'दामिनी' (Damini) फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्म के बीच में बतौर साइड हीरो एंट्री मारी थी. लेकिन सारी तारीफें वही लूट ले गए. फिल्म में सनी के डायलॉग इतने ज्यादा पसंद किए गए लोग उसे आज तक नहीं भूल पाए.


2 करोड़ बजट, कमाई 11 करोड़
इस फिल्म में हर किरदार की एक्टिंग ने लोगों को इंप्रेस कर दिया था. यहां तक कि बॉक्स ऑफिस को छप्परफाड़ कमाई करके हिला डाला था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट करीबन 2 करोड़ था और उसने 11 करोड़ कलेक्शन किया था.