साउथ सुपरस्टार प्रभास ने इस साल कल्कि फिल्म से धूम मचाई तो पिछले साल 'सालार: पार्ट 1 – सीजफायर' से ताबड़तोड़ कमाई कर नाम चमकाया.  अब 'सालार' ने एक और रिकॉर्ड कायम किया है. पहले दर्शकों ने इसे थिएटर में प्यार दिया, फिर ओटीटी पर और अब टीवी पर. चलिए बताते हैं कैसे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल में ही 'सालार' का टेलीविजन प्रीमियर हुआ, जहां इसने एक और रिकॉर्ड बनाया. दरअसल प्रभास की फिल्म को 30 मिलियन दर्शकों ने देखा. ये 2024 के टॉप तीन टेलीविज़न प्रीमियर में से एक के रूप में उभरी है.


'सालार' ने बनाया ये रिकॉर्ड
इस रिकॉर्ड के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 – सीजफायर जहां भी जाती है, रिकॉर्ड तोड़ती रहती है.  यह 2023 के बाद से टीवी पर प्रीमियर होने वाली सबसे अधिक रेटिंग वाली डब फिल्म है. 30 मिलियन से ज़्यादा दर्शकों ने इसे अपना प्यार दिया. 'सालार' अब 2024 के टॉप 3 टीवी प्रीमियर में शुमार हो गई है.


'सालार' का कलेक्शन
'सालार' दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी. इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म हिट थी. जिसका बजट करीब 200 करोड़ रुपये था. Sacnilk के मुताबिक, 'सालार' ने इंडिया में ग्रोस कलेक्शन 487 करोड़ रुपये का किया था. वहीं, वर्ल्डवाइड 617 करोड़ रुपये था.


ये एक फिल्म ही दिमाग के तंतु हिलाने के लिए है काफी, बड़ी-बड़ी फिल्मों को कुचलकर OTT पर बनी नंबर 2


'सालार' OTT पर
अगर आप 'सालार' को ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. प्रभास, पृथ्वीराज से लेकर श्रुति हासन जैसे स्टार्स से सजी फिल्म हिंदी में भी ओटीटी पर है.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.