Advertisement
trendingPhotos2476547
photoDetails1hindi

ये एक फिल्म ही दिमाग के तंतु हिलाने के लिए है काफी, बड़ी-बड़ी फिल्मों को कुचलकर OTT पर बनी नंबर 2

वैसे तो ओटीटी पर कंटेंट की भरमार है. मगर एक फिल्म ऐसी है जो इसी साल आई है और फिलहाल ओटीटी पर खूब पसंद की जा रही है. ये है नेटफ्लिक्स पर मौजूद. जो कि दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है. इसे इतना पसंद किया जा रहा है कि ये लगातार धूम मचा रही है. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में.

साउथ की फिल्म ने ओटीटी पर जमाई धाक

1/5
साउथ की फिल्म ने ओटीटी पर जमाई धाक

वैसे तो ओटीटी पर कंटेंट की भरमार है. मगर इस वक्त जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है वो है एक नेटफ्लिक्स की फिल्म, जो इसी साल बॉक्स ऑफिस पर आई थी. बॉक्स ऑफिस पर तो इस साउथ की फिल्म ने इतना कमाल नहीं दिखाया था लेकिन अभी ये ओटीटी पर धूम मचाए हैं. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में.

मलयाली फिल्म कोंडल

2/5
मलयाली फिल्म कोंडल

ये एक मलयाली फिल्म है जिसका नाम है 'कोंडल', जो कि नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. इसे जनता का ओटीटी पर इतना प्यार मिल रहा है कि ये दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है. इसकी कहानी और एक्शन की वजह से लोग इसे इतना पसंद कर रहे हैं. 

'कोंडल' की कास्ट

3/5
'कोंडल' की कास्ट

'कोंडल' की कास्ट की बात करें तो इसमें लीड रोल में एंटनी वर्गीस हैं. जो धुआंधार एक्शन करते दिखते हैं. फिल्म में उनका साथ राज बी शेट्टी और शबीर कल्लारक्कल भी हैं. इस फिल्म को अजित ममपल्ली, रोयलिन रॉबर्ट और सतीश ने लिखा है. जबकि इसके डायरेक्टर अजित ममपल्ली हैं.

फिल्म की कहानी

4/5
फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी मैनुअल के इर्द-गिर्द घूमती है. उसका एक अतीत है. वह गांव लौटता है और नाव पर नौकरी करने लगते हैं. यहां काम करने वाले कुछ लोगों को उसके अतीत के बारे में पता चल जाता है और वह उसके साथ गलत बर्ताव करने लगते हैं. ये सब धीरे धीरे इतना बढ़ जाता है कि बात लड़ाई और मारपीट तक पहुंच जाती है. बाद में जब सच से पर्दा उठता है तो हर किसी के दिमाग के पुर्जे खुल जाते हैं.

 

नंबर वन पर है ये फ्लॉप फिल्म

5/5
नंबर वन पर है ये फ्लॉप फिल्म

वैसे नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते ट्रेंड करने वाली फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार की खेल खेल में नंबर वन पर. हाल में ही नेटफ्लिक्स पर अक्षय कुमार की फिल्म ने दस्तक दी है. बॉक्स ऑफिस पर तो इस फिल्म को इतना प्यार नहीं मिल सका था लेकिन ओटीटी पर लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़