क्या आपने इस फिल्म को पहचाना. वो मूवी जिससे तीन तीन सफल एक्टर का डेब्यू हुआ था. अब इस फिल्म को 12 साल हो गए हैं. डायरेक्टर ने भी फिल्म को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. तो चलिए इस फिल्म के बारे में बताते हैं जिसने 12 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई करके तीनों एक्टर का करियर संवार दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये कोई और नहीं बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' है. जिसे अब 12 साल हो चुके हैं. करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की 12वीं सालगिरह पर कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की जिसमें फिल्म से डेब्यू करने वाले आलिया, सिद्धार्थ और वरुण भी दिखाई दे रहे हैं.


'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का कलेक्शन
शुरुआत करते हैं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के कलेक्शन की. तो इस फिल्म को बनाने में धर्मा ने 59 करोड़ रुपये खर्च किए थे. फिल्म ने इंडिया में 92 करोड़ का ग्रोस तो वर्ल्ड वाइड 96 करोड़ रुपये का कारोबार कर सुपरहिट का तमगा हासिल किया था.



करण जौहर के लिए भी थी खास फिल्म
करण जौहर ने अब 12 साल पूरे होने पर इस फिल्म की झलकियां शेयर की. उन्होंने लिखा, "चलो शुरू करते हैं, आज कुछ खास है. 12 साल, और मैं उस फिल्म को याद करता हूं, जो मैंने शुरू की थी. सिर्फ इसलिए ताकि मैं अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता सकूं और वह सबसे अच्छा समय था."


'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की कास्ट
बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' अक्टूबर 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ऋषि कपूर, सना सईद, राम कपूर, फरीदा जलाल, साहिल आनंद और रोनित रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.


ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म हिला कर रख देगी शरीर का अंग-अंग, ओटीटी पर सब फिल्मों की निकली बाप


आगे भी जारी रही जोड़ी
इस फिल्म से आलिया, वरुण और सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद आलिया ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'कलंक', 'राजी' जैसी कई फिल्मों में काम किया. हाल ही में वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं.


इनपुट: एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.