Advertisement
trendingPhotos2479729
photoDetails1hindi

ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म हिला कर रख देगी शरीर का अंग-अंग, ओटीटी पर सब फिल्मों की निकली बाप

इस हफ्ते रविवार की छुट्टी पर आप ओटीटी पर धमाकेदार एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म देख सकते हैं. जिसने पहले बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई और अब ओटीटी पर लोगों की फेवरेट बनी हुई है. चलिए बताते हैं इस सुपरहिट फिल्म के बारे में. जोकि मूल रूप से मलयालम फिल्म है लेकिन आप हिंदी में भी इसे ओटीटी पर देख सकते हैं.

ओटीटी पर बेस्ट एक्शन थ्रिलर फिल्म

1/5
ओटीटी पर बेस्ट एक्शन थ्रिलर फिल्म

अगर वीकेंड पर ओटीटी पर कुछ देखने के लिए ढूंढ रहे हैं तो हम आपके लिए लाए हैं बेस्ट एक्शन थ्रिलर फिल्म. ऐसी फिल्म जिसने पहले बॉक्स ऑफिस पर सफलता चूमी और अब ओटीटी पर लोगों का दिल जीत रही है. तो चलिए आपको इस शानदार ओटीटी फिल्म के बारे में बताते हैं.

'थलावन' का मतलब

2/5
 'थलावन' का मतलब

इस फिल्म का नाम है 'थलावन'. जिसका मतलब होता है चीफ. ये साल 2024 की लेटेस्ट फिल्मों में से एक है जिसे शायद आपने अभी तक नहीं देखा होगा. ये दरअसल एक मलयालम फिल्म है जो अब ओटीटी पर आने के बाद हिंदी ऑडियंस को भी काफी अट्रैक्ट कर रही है.

क्राइम-एक्शन-थ्रिलर फिल्म, ओटीटी पर कौन सी देखें

3/5
क्राइम-एक्शन-थ्रिलर फिल्म, ओटीटी पर कौन सी देखें

'थलावन' एक मलयालम भाषा कि क्राइम-एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. जिसे जिस जॉय ने डायरेक्ट किया है तो आनंद थेवरक्कट और सरथ पेरुंबवूर ने लिखा है. फिल्म में आसिफ अली और बीजू मेनन लीड रोल में हैं तो उनका साथ दिया है दिलेश पोथन, कोट्टायम नजीर से लेकर मिया जॉर्ज जैसे स्टार्स ने.

25 करोड़ का कलेक्शन

4/5
25 करोड़ का कलेक्शन

'थलावन' बॉक्स ऑफिस पर 24 मई 2024 को रिलीज हुई थी. पहले समीक्षकों का इसने दिल जीता और फिर रिलीज के बाद ऑडियंस का. इसने करीब 25 करोड़ का कलेक्शन करके हिट का तमगा हासिल किया. 133 मिनट की फिल्म अब ओटीटी पर धूम मचा रही है.

'थलावन' ओटीटी पर हिंदी में देखें

5/5
'थलावन' ओटीटी पर हिंदी में देखें

'थलावन' को देखने के लिए आपको सोनी लिव का रुख करना होगा. फिल्मों में ये ट्रेंडिंग मूवीज में से एक है. ये ओटीटी पर मलयालम, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बंगाली और मराठी जैसी फिल्मों में भी मौजूद है. इसे यूए सर्टिफिकेट के साथ सेंसर बोर्ड से हरी झंड मिली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़