नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने भारत में हंगामा मचाए हुए है. इस फिल्म के लिए लोग पागलों की तरह टिकट बुक करवा रहे हैं, और आलम यह है कि इस फिल्म के टिकट ऑन लाइन ही हाउसफुल हो जा रहे हैं. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर मानों इस फिल्म का भूचाल सा आ गया हो. रिलीज के पहले दिन से ही 'एवेंजर्स एंडगेम' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की लगातार रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लोगों को इस फिल्म का इंतजार काफी दिनों से था. इस फिल्म को देखने की लोगों में उत्सुकता इतनी है कि 'एवेंजर्स एंडगेम' के रिलीज हुए अभी भारत में दो ही दिन हुए हैं और इसने 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है और तीसरे दिन भी इसकी कमाई में कहीं से भी गिरावट देखने को नहीं मिली. 



फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने भारत में 3 दिनों के अंदर कुल 157.20 करोड़ रुपये बटोरने में सफलता हासिल की है. भारत के रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 53.10 करोड़, दूसरे दिन 51.40 करोड़ और तीसरे दिन कुल 52.70 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की है. लेकिन, 'एवेंजर्स एंडगेम' की कमाई का यह आलम सिर्फ भारत में नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड देखा जा सकता है. इस फिल्म को लेकर दुनियाभर के लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.



बॉक्स ऑफिस पर 'एवेंजर्स एंडगेम' का अगर ऐसा ही असर रहा तो दूसरी बॉलीवुड फिल्मों को इससे काफी नुकसान होगा. अगले महीने 2 बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें 'ब्लैंक' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को भारी नुकसान होने वाला है, क्योंकि 'ब्लैंक' अगले महीने 3 मई और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज होने वाली है. अगर 'एवेंजर्स' सीरीज का फाइनल पार्ट 'एंडगेम' का बॉक्स ऑफिस पर असर अगर ऐसा रहा तो बॉलीवुड फिल्म 'ब्लैंक' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें