क्या 'भूल भुलैया 3' रिलीज से पहले हो गई है चौथी किस्त की तैयारी? इस एक बयान ने मचा दिया कोहराम
Advertisement
trendingNow12477242

क्या 'भूल भुलैया 3' रिलीज से पहले हो गई है चौथी किस्त की तैयारी? इस एक बयान ने मचा दिया कोहराम

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी मच अवेचेट हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी बीच एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है कि 'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले ही कार्तिक ने इसको चौथे पार्ट को भी साइन कर लिया है? 

Kartik Aaryan Signs Bhool Bhulaiyaa 4

Kartik Aaryan Signs Bhool Bhulaiyaa 4: ये दिवाली 2024 सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाली है, क्योंकि बड़े पर्दे पर इस साल की दो बड़ी फिल्में आपस में टकराने वाली हैं, जिनमें से पहली कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' और दूसरी रोहिट शेट्टी-अजय देवगन की एक्शन से भरपूर 'सिंघम अगेन' होगी. ये दोनों फिल्में 1 नवंबर, 2024 को बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को बड़ी टक्कर देने वाली हैं. जहां 'सिंघम अगेन' अपनी जबरदस्त एक्शन से भरपूर फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ा रही है. 

वहीं 'भूल भुलैया 3' के रूह बाबा एक बार फिर हॉरर-कॉमेडी का मजेदार एक्सपीरियंस लेकर वापस लौट रहे हैं. फैंस को इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच एक खबर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है और वो ये है कि 'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले ही कार्तिक ने इसको चौथे पार्ट यानी 'भूल भुलैया 4' को भी साइन कर लिया है? सूत्रों के मुताबिक, टी-सीरीज़ के निर्माताओं को तीसरे भाग की सफलता पर पूरा भरोसा है. जूम के साथ इंटरव्यू में एक सूत्र ने बताया कि निर्माता मानते हैं कि भाग 3, भाग 2 के कलेक्शन को पार कर लेगा. 

'भूल भुलैया 4' बनाने की भी चल रही प्लानिंग?

ये पहले भाग से दोगुना ज्यादा मजेदार होगा. भाग 4 के बारे में भी पहले से ही प्लानिंग शुरू हो चुकी है और जैसे ही भाग 3 रिलीज होगा, तुरंत भाग 4 पर काम शुरू कर दिया जाएगा. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म को चौथे भाग के लिए भी कार्तिक आर्यन को रूह बाबा के किरदार के लिए पहले ही साइन कर लिया गया है. हालांकि, मेकर्स और कार्तिक की ओर से इस खबर को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि या बयान जारी नहीं किया गया है. ऐसे में जी न्यूज भी इस खबर की पुष्टि नहीं करता. लेकिन अगर ये बात सच है तो फैंस के लिए ये एक बड़ा सरप्राइज है.

शादी के 12 साल बाद मां बनने वाली हैं राधिका आप्टे, ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

'भूल भुलैया' का तीसरा सीक्वल 'भूल भुलैया 3'

फिलहाल तो फैंस 'भूल भुलैया 3' को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, जो 2007 में आई अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' का तीसरा सीक्वल है. पहले पार्ट में विद्या बालन ने मंजुलिका का किरदार निभाया था. इसके बाद 2022 में इसका दूसरा सीक्वल 'भूल भुलैया 2' रिलीज हुआ, जिसमें तब्बू मंजुलिका के किरदार में नजर आई थी और इसी फिल्म में कार्तिक ने अक्षय को रिप्लेस करते हुए रूह बाबा के किरदार को दर्शकों के सामने अलग अंदाज में पेश किया था. ऐसे में अब तीसरे पार्ट में एक बार फिर विद्या मंजुलिका बनकर वापसी कर रही हैं. 

1 नवंबर को खुलेगा असली मंजुलिका का राज 

खास बात ये है कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित भी नजर आ रही हैं और उनका किरदार भी मंजुलिका का है. कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया, जिसमें माधुरी भी मंजुलिका के किरदार में नजर आ रही हैं. ऐसे में फैंस ये जानने के लिए काफी उत्साहित हैं कि आखिर असली मंजुलिका कौन है और रूह बाबा कैसे इस मुसीबत से निपटेंगे. ये फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसमें तृप्ति डिमरी और राजपाल यादव जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news