72 Hoorain in Controversy: बॉलीवुड की नई फिल्म 72हूरें का हाल में पहला मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. पहले ही पोस्टर के सामने आने पर नेटीजन्स के बीच में तहलका मच गया है, क्योंकि 72 हूरें फिल्म के मोशन पोस्टर में ओसामा बिन लादेन, अजमल कसाब, याकूब मेनन, मसूद अजहर और हफीज सईद समेत कई आतकिंयों की तस्वीरें हैं और फिर बैकग्राउंड में कहा जाता है, तुमने जेहाद का जो रास्ता लिया वह सीधे जन्नत में लेकर जाएगा... अशोक पंडित निर्देशित इस फिल्म का पहला लुक सामने आने के बाद कई तरह के बातें सोशल मीडिया पर बन रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'द केरल स्टोरी' के बाद '72हूरें' पर विवाद


द करेल स्टोरी पर विवाद अभी थमा भी नहीं था कि एक नई फिल्म 72 हूरें रिलीज होने के लिए तैयार है. द केरल स्टोरी में जिस तरह से 4 लड़कियों की कहानी को दिखाया गया था जो धर्म परिवर्तन का शिकार होती हैं और फिर ISIS के चंगुल में बुरी तरह फंस जाती हैं. अब नई फिल्म 72हूरें सुसाइड बॉम्बिंग पर बेस्ड बताई जा रही है. इस फिल्म के मोशन पोस्टर में 72हूरों और जन्नत की बातें कर लोगों को सुसाइड बॉम्ब बनने के लिए उकसाने जैसी  बातें की जा रही हैं.  



विवेक अग्निहोत्री ने दिया रिएक्शन


72 हूरें का पहला मोशन पोस्टर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर विवादों का ट्रेंड चल पड़ा है. इसी बीच द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर दिया है. डायरेक्टर ने अशोक पंडित के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, बढ़िया. बधाई हो अशोक पंडित और संजय चौहान. यह थिएटर में कमाल कर देगी. बेस्ट. हमेशा... बता दें  यह फिल्म 7 जुलाई 2023  को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 72 हूरें में पवन मल्होत्रा, आमिर बशीर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.