Ira Nupur Wedding Teaser: आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने शादी के बाद उदयपुर वेडिंग का टीजर शेयर किया है. इस टीजर में नुपुर और आयरा के वो खास पल हैं जो इन दोनों ने अपने परिवार के साथ बिताए. साथ ही ब्राइडल एंट्री से लेकर क्रिश्चियन वेडिंग और फिर शाम को हुई पार्टी की झलक भी दिखाई दी. आयरा ने इस वेडिंग टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर और रीना का हाथ पकड़कर ली एंट्री
इस वीडियो में आप देखेंगे कि आयरा खान आमिर खान (Aamir Khan) और मां रीना दत्ता का हाथ पकड़कर ब्राइडल एंट्री करती हुई नजर आईं. इस मौके पर आमिर और रीना काफी इमोशनल नजर आए. वहीं आयरा खान ने दूल्हे राजा नुपुर को देखते ही फ्लाइंग किस देती दिखीं.


 



 


आमिर-रीना में दिखी बॉन्डिंग
वीडियो में आमिर और रीना बेटी की शादी एक दूसरे का हाथ थामकर देखते नजर आए. इस दौरान ये दोनों काफी इमोशनल दिखे, यहां तक कि आमिर आंसू पोंछते हुए भी नजर आए. आमिर और रीना वीडियो में लगातार साथ दिखे और अपनी लाडली बिटिया रानी की शादी होते हुए देख कभी खुश तो कभी इमोशनल होकर ...दोनों की आंखें भर आईं.


 



 


समधन साथ किया आमिर ने डांस
इस वीडियो में आमिर खान नुपुर शिखरे की मां यानी कि समधन के साथ डांस करते दिखे. वहीं नुपुर अपनी सासू मां रीना दत्ता के साथ डांस करते हुए नजर आए. वीडियो में दोनों परिवार के बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आई. इस वीडियो को आयरा ने शेयर करते हुए लिखा- 'ये सिर्फ एक टीजर है. हम लोग इसे पहाड़ों के बीच में सेलिब्रेट करना चाहते थे. प्यार से अपने लोगों के साथ. लेकिन हमें बिल्कुल भी एहसास नहीं हुआ कि हम लोग शादी करने आए हैं. सारा प्यार और सारे इमोशंस को शब्दों में बयां करना काफी मुश्किल है.'