Ira Khan Wedding: आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की शादी के लिए सबसे स्पेशल गेस्ट उदयपुर पहुंच गया है. आज सुबह से पूरा परिवार वेडिंग वेन्यू पर इंजॉय कर रहा था. इसके बाद अब दादी जीनत हुसैन को भी कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान वो व्हीलचेयर पर देखीं. ऐसे में फैंस उन्हें देख इमोशनल भी हुए. आयरा और नुपुर, दोनों ही जीनत के साथ बहुत खास बोंड रखते हैं. इस आर्टिकल में देखिए दादी जीनत हुसैन का वीडियो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दादी जीनत हुसैन पहुंची उदयपुर 
आयरा और नुपुर की शादी में देश-विदेश से गेस्ट पहुंच रहे हैं. आयरा खुद कुछ गेस्ट की स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. हालांकि, आयरा खान की दादी सुबह तक उदयपुर नहीं  पहुंची थीं. मगर, कुछ समय पहले जीनत हुसैन को उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान वो सिंपल सूट में नजर आई. उनके साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने उन्हें गाड़ी में बैठाया.


 



दादी जीनत हुसैन का वीडियो हुआ वायरल 
आयरा की दादी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अक्सर कहा जाता है कि शादी बड़ों के बिना अधूरी होती है. ऐसे में फैंस उन्हें उदयपुर में देख बहुत खुश हो रहे हैं. 


उदयपुर का मजा ले रहा है पूरा परिवार 
आयरा खान का पूरा परिवार शादी में बहुत मजे कर रहा है. डेस्टिनेशन से लेकर मेन्यू तक हर एक चीज का बहुत खास ख्याल रखा गया है. हाई-टी, पजामा पार्टी के साथ-साथ उदयपुर वेडिंग में सारे रीति रिवाज फॉलो किए जाएंगे. आयरा खान की शादी से जुड़े सारे अपडेट्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे है.