नई दिल्ली: एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif), जिन्होंने एकता कपूर की प्रेम गाथा 'कहीं तो होगा' के साथ टेलीविजन पर शुरुआत की, आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. टीवी में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री आमना शरीफ को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए खूब सराहा गया. विभिन्न टीवी शो का हिस्सा होने के अलावा, आमना ने 'एक विलेन' और 'आलू चाट' जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाई है. आइए,जानते हैं उनके एक्टिंग के सफर के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मॉडलिंग करियर
जब आमना शरीफ कॉलेज के अपने दूसरे वर्ष में थीं, तो उन्होंने क्लोज-अप टूथपेस्ट, इमामी कॉस्मेटिक क्रीम, नेस्काफे और कई अन्य ब्रांडों के लिए मॉडलिंग का ऑफर आना शुरू हो गया था. अब तक, उन्होंने 50 से अधिक विज्ञापन किए हैं. वह कुमार सानू के 'दिल का आलम' के साथ-साथ फल्गुनी पाठक की 'ये किसने जादु किया' वीडियो में भी दिखाई दीं.



टेलीविजन करियर
आमना शरीफ ने 'कहीं तो होगा' के साथ टेलीविजन पर शुरुआत किया था. शो स्टार प्लस के इतिहास में सबसे सफल कार्यक्रमों में से एक रहा, जो स्टार प्लस के शीर्ष 10 शो में 5 रैंकिंग में रहता था. शो की सफलता के लिए अधिकांश श्रेय आमना शरीफ और उनके सह-कलाकार राजीव खंडेलवाल को दिया गया था. हाल में आमना शरीफ को 'कसौटी जिंदगी के' सीरियल में कमोलिका के रोल में देखा जा रहा है.



कुछ दिनों पहले 'कसौटी जिंदगी के' लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद शो के शूट को तीन दिनों के लिए रोक दिया गया था. शो में कोमोलिका का किरदार निभा रही आमना शरीफ को लेकर अफवाहें फैल गई की वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. अब आमना शरीफ ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कर लोगों को बताया कि उनके और उनके परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वह बिलकुल स्वस्थ है. वहीं आमना के घर का एक स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें