नई दिल्ली : आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की हाई प्रोफाइल वेडिंग के बाद 10 मार्च को मुंबई के जियो पार्क में आकाश और श्लोका का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया. अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, स्पोर्टस और राजनीति के जाने-माने चेहरे भी नजर आए हैं. इस शादी और रिसेप्शन पार्टी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन सबमें सबसे मजेदार वीडियो आराध्या बच्चन का है. पैपराजी को फोटो देते समय आराध्या क्लिक से इतना परेशान हो गईं कि फनी अंदाज में बोल पड़ीं अब बस करो. आराध्या का ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आकाश-श्लोका की शादी समारोह में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी नजर आएं. लेकिन पैपराजी का ध्यान बटोरा नन्हीं सी आराध्या ने जिन्होंने फोटो सेशन से परेशान होकर मीडियावालों को कह दिया, 'अब बस.' आराध्या का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 


Video Viral : बेटे की शादी में कृष्ण भजन पर झूमकर नाचीं नीता अंबानी



इतना ही नहीं एक यूजर ने नन्हीं आराध्या के पैपराजी को दिए जवाब को अब तक का सबसे बेस्ट रिएक्शन बताया है. 



बता दें कि इस फोटोशूट के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी बेटी आराध्या के इस मस्ती भरे अंदाज को देखकर हंसे भी नहीं रह सके. अंबानी परिवार की शादी के जश्न में पूरा बच्चन परिवार नजर आया, जहां अभिषेक-ऐश्वर्या बेटी के साथ पहुंचे तो वहीं अमिताभ और जया बेटी श्वेता नंदा के साथ नजर आए. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें