Video Viral : बेटे की शादी में कृष्ण भजन पर झूमकर नाचीं नीता अंबानी
Advertisement

Video Viral : बेटे की शादी में कृष्ण भजन पर झूमकर नाचीं नीता अंबानी

इस डांस वीडियो में नीता ब्राइट पिंक कलर की बांधने लहंगे में नजर आ रही हैं.ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : देश के सबसे सफल बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता शनिवार 9 मार्च को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. शादी समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ. आकाश-श्लोका की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसी शादी में नीता अंबानी का एक डांस परफॉर्मेंस वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

आकाश-श्लोका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में संगीत की रस्म में नीता अंबानी ने कृष्ण भजन पर बहुत प्यारी डांस प्रस्तुति दी. इस डांस वीडियो में नीता ब्राइट पिंक कलर की बांधने लहंगे में नजर आ रही हैं. नीता का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि आकाश-श्लोका की शादी समारोह में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी नजर आएं. वहीं 10 मार्च को मुंबई के जियो पार्क में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया. अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, स्पोर्टस और राजनीति के जाने-माने चेहरे भी नजर आए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news