नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार किड्स को लेकर पैपराजी काफी एक्टिव रहते हैं. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी मीडिया की काफी चहेती हैं. यूएस में वेकेशन मना कर वापस लौटी बच्चन फैमिली की एयरपोर्ट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एयरपोर्ट पर बेटी के हाथों को कस कर पकड़े अभिषेक बच्चन का केयरिंग फादर लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक एक बार फिर से प्रोटेक्टिव पैरेंट्स की तरह एयरपोर्ट पर आराध्या के साथ नजर आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेलिब्रेटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर तीनों की एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें आराध्या अपने पापा अभिषेक के साथ ट्विनिंग करती दिखीं तो वहीं ऐश्वर्या ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. 


सामने आया आराध्या बच्चन का डांस VIDEO, क्यूटनेस को मिल रहे लाखों LIKES



बता दें कि अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़े अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर ऐश्वर्या को ट्रोल किया. ऐश्वर्या अक्सर सार्वजनिक जगहों पर अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखती हैं. ऐश्वर्या के ओवर-प्रोटेक्टिव मां होने को लेकर उनके प्रशंसकों ने उन पर कई टिप्पणियां कर चुके हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें