सामने आया आराध्या बच्चन का डांस VIDEO, क्यूटनेस को मिल रहे लाखों LIKES
Advertisement
trendingNow1528128

सामने आया आराध्या बच्चन का डांस VIDEO, क्यूटनेस को मिल रहे लाखों LIKES

ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या आये दिन अपनी मां साथ नजर आती रहती हैं, लेकिन अब आराध्या के डांस वीडियोज सामने आये हैं जो कुछ ही घंटों में जमकर वायरल हो गए हैं...  

एक वीडियो को 22 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं., फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या आये दिन अपनी मां साथ नजर आती रहती हैं, आज वह अपनी मां के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए रवाना हो चुकी हैं. लेकिन इसी दौरान आराध्या के डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. जी हां! आराध्या के स्टेज शो के ये डांस वीडियोज कुछ ही घंटों में जमकर वायरल हो गए हैं. 

यह वीडियोज इतने जबरदस्त हैं की देखते ही लोग यह बोल रहे हैं की डांस के मामले में आराध्या अपनी मां को पीछे छोड़ने वालीं हैं. लोगों को यह वीडियोज इतने पसंद आ रहे हैं कि कुछ ही घंटों में एक वीडियो को 22 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. देखिये यह वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

aradhyabachchan performance today for summerfunk show

A post shared by Viral Bhayani viralbhayani on

बता दें की कान रवाना होने से पहले ऐश्वर्या मुंबई में बेटी आराध्या के साथ फेमस  डांसर श्यामक डावर के शो में पहुंचीं. यहां श्यामक डावर ने अपनी डांस अकेडमी का   25वां समर फंक शो आयोजित किया था. इसी कार्यक्रम में आराध्या ने पार्टिसिपेट किया था. ऐश्वर्या के साथ अभिषेेक बच्चन, मां वृदा राय, जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी नजर आए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

abhishekbachchan, aishwaryaraibachchan & aaradhyabachchan at Summerfunk25 year shiamak

A post shared by Viral Bhayani viralbhayani) on

इससे पहले भी धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में आराध्या ने अपने टैलेंट से सबको चौंकाया है. लेकिन यह पहला मौका है जब आराध्या का एक परफेक्ट डांसर वाला अंदाज सामने आया है. आराध्या ने इस शो में पिंक कलर की फ्रॉक और डेनिम जैकेट पहनी थी, जिसके साथ-साथ मैचिंग कलर बो को टीम किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

aradhyabachchan cool entry today for shiamakofficial summerfunk25years viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani viralbhayani on

आराध्या ने रणवीर कपूर के 'गली बॉय' के गानों पर जबरदस्त डांस किया. साथ ही एक ला में वह जब ढोल पर खड़ी होकर नाचीं तो शायद हर किसी का मन उसे गले लगाकर दुलार करने का हो गया होगा. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news