गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल गुजरात की जेल में बंद हैं. हाल में ही इस गैंग पर बाबा सिद्दीकी की हत्या के आरोप भी लगे हैं तो ये वही गिरोह है जो सलमान खान को लगातार धमकी देते रहे हैं. अब बड़ा अपडेट ये सामने आ रहा है कि गैंगस्टर की लाइफ पर वेब सीरीज बनने जा रही है. जिसका टाइटल भी सामने आया है. चलिए बताते हैं लॉरेंस बिश्नोई पर बनने वाली वेब सीरीज के बारे में डिटेल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'न्यूज 18' की रिपोर्ट के मुताबिक,  जानी फायरफॉक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस लॉरेंस बिश्नोई पर वेब सीरीज बनाएगा. इसका नाम होगा 'लॉरेंस ए गैंगस्टर स्टोरी'. फिल्म में गैंगस्टर की कहानी दिखाई जाएगी. गैंगस्टर पर वेब सीरीज बन रही है तो एक्शन तो होगा ही. साथ ही गैंगस्टर की जिंदगी को दिखाया जाएगा.


क्या होगा लॉरेंस बिश्नोई की वेब सीरीज का नाम
रिपोर्ट का दावा है कि इंडियन मोशन पिक्चर एसोसिएशन ने लॉरेंस बिश्नोई के टाइटल को अप्रूव भी कर दिया है. वेब सीरीज में बताया जाएगा कि कैसे एक लड़का गैंगस्टर बन गया. फिलहाल वेब सीरीज का नाम लॉरेंस ए गैंगस्टर स्टोरी होगा. लेकिन अभी तक वेब सीरीज की कास्ट, ओटीटी और अन्य चीजों की डिटेल सामने नहीं आई है.


प्रोडक्शन हाउस के हेड अमित जानी ने बताया कि वह इस सीरीज के जरिए सच्चाई और एक एक पहलू को बताना चाहते हैं. ये प्रोडक्शन हाउस पहले भी ऐसी सच्ची घटनाओं पर फिल्में बनाता आया है. जैसे कराची टू नोएडा से लेकर ए टेलर मर्डर स्टोरी. मालूम हो, कराची टू नोएडा फिल्म की भी काफी चर्चा हुई थी जो कि सचिन और सीमा हैदर की कहानी थी. सीमा, पाकिस्तान से भारत आई थीं और अभी भी देश में ही रहती हैं.


ये है दुनिया का सबसे अमीर सितारा, जिसने बनाई करियर में सिर्फ 6 फिल्में, बन गया ₹80,000 करोड़ का मालिक


कौन सी जेल में बंद है लॉरेंस बिश्नोई
लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. इससे पहले वह बठिंडा जेल में था. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि लॉरेंस को हाई सिक्योरिटी जोन में रखा गया है. जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता है.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.