Sahil Khan Latest News: कई सालों पहले स्टाइल नाम की एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसे भले ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर सफलता ना मिली हो लेकिन टीवी पर इस फिल्म को खूब सराहा गया. फिल्म में शरमन जोशी के साथ साहिल खान लीड रोल में थे और उस वक्त दोनों ही इंडस्ट्री में नए थे. अब साहिल खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है वो ये कि एक महिला ने उनके खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज कराई है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए बताते हैं आपको. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने लगाए गंभीर आरोप
साहिल खान पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए है वो है सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट करना और आपत्तिजनक पोस्ट करना. इतना ही नहीं उन्होंने एक्टर पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगा दिया है. जैसे ही पुलिस को इस मामले की भनक हुई तो अब इसकी जांच शुरू हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक ये सारा विवाद जिम में पैसों को लेकर है. जिसमें साहिल खान का झगड़ा उस महिला से हुआ. जिसके बाद साहिल खान ने उस महिला के साथ बदसलूकी की. 


सलमान खान संग भी हो चुका है विवाद
साहिल खान का नाम तब भी चर्चा में आ गया था जब उन्होंने सलमान खान पर उनका करियर तबाह करने का आरोप लगाया. ये वाक्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुआ था. जब उन्होंने बिना नाम लिए ये बताया कि किस तरह मैं एक फिल्म से ही हिट हो गया था लेकिन ये उस दौर के सुपरस्टार को नहीं भाया और मुझे फिल्मों से निकलवा दिया. आपको बता दें कि साहिल खान स्टाइल से फेमस हुए और उसके बाद वो एक्सक्यूज मी, अलादीन और रामा: द सेवियर जैसे फिल्मों का हिस्सा रहे. वहीं उनका नाम जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशा श्रॉफ के साथ भी खूब जोड़ा जाता रहा है. फिलहाल साहिल शादी कर अपना घर बसा चुके हैं.  


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी