Dawood Ibrahim: दुनिया के सबसे बड़े दुश्मन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) को लेकर इस वक्त कई खबरें आ रही है. कहा जा रहा है कि दाऊद को किसी ने जहर दे दिया है और वो इस वक्त पाकिस्तान के कराची अस्पताल में भर्ती है. जहां उसकी हालत गंभीर है. पाकिस्तान के कई मीडिया रिपोर्ट्स में दाऊद को जहर देने को लेकर दावा किया गया है, लेकिन अब तक इस खबर की किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. दाऊद ने जहां दुनियाभर में आतंक फैला रखा है तो वहीं दाऊद की चपेट से बॉलीवुड भी बचा नहीं है. कई हीरोइनों का दाऊद से सीधा नाम जुड़ा तो कुछ का उसके गुर्गों के साथ. जानिए अंडरवर्ल्ड से किन-किन हसीनाओं का नाम अब तक जुड़ चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ममता कुलकर्णी
ममता कुलकर्णी का नाम अंडरवर्ल्ड से ऐसा जुड़ा कि उनका पूरा करियर चौपट हो गया. डॉन विक्की गोस्वामी से शादी करके उन्होंने अपने करियर पर ब्रेक लगा दिया. यहां तक कि एक्ट्रेस को ड्रग्स केस के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था.


 



 


 


मंदाकिनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी का नाम भी अंडरवर्ल्ड के साथ काफी जुड़ा. 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म से मंदाकिनी ने अपना जादू चलाया लेकिन बाद में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन ने उनके करियर के लिए धब्बा साबित हुआ. यहां तक कि एक मैच के दौरान एक्ट्रेस की दाऊद के साथ एक फोटो भी वायरल हुई थी. हालांकि एक्ट्रेस ने हर बार दाऊद से अपने रिश्ते को लेकर इनकार किया है.


 



 


 


मोनिका बेदी 
मोनिका बेदी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ा. यहां तक कि एक्ट्रेस को जेल तक जाना पड़ गया था. इसके बाद मोनिका जेल से तो बाहर आईं लेकिन उनका फिल्मी करियर खत्म हो गया. हालांकि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.


 




 
अनीता अयूब
एक्ट्रेस अनीता अयूब का नाम भी अंडरवर्ल्ड से जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार जावेद सिद्दीकी ने अनीता को फिल्म में लेने से मना कर दिया था तो दाऊद ने मरवा दिया था.