नई दिल्ली: अभिनेत्री अदा शर्मा (Ada Sharma) ने छुट्टियों के साथ साल 2020 को शुरू करने का फैसला लिया और सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी कई तस्वीरें और कई पोस्ट भी साझा की. विदेशों में जाने के बजाय अदा शर्मा (Ada Sharma) ने छुट्टियां बिताने के लिए ऋषिकेश को चुना. रिक्शा चलाने से लेकर कुत्तों के साथ खेलने और जंगलों में बंदरों व हिरणों को खिलाने तक अदा शर्मा (Ada Sharma) ने प्रकृति की गोद में हर बात का लुफ्त उठाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में अदा गंगा किनारे कुछ कुत्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. अदा का यह वीडियो उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद आया. एक यूजर ने लिखा, "ज्यादा पास मत जाओ काट लेंगे." इस पर अदा ने 'दबंग' फिल्म के अंदाज में कहा, "कुत्तों से डर नहीं लगता साहब, इंसानों से लगता है."



अदा ने इसके साथ ही लिखा, "मैं और अधिक सामाजिक होने और नए दोस्त बनाने के अपने नए साल के संकल्प का पालन कर रही हूं."



उन्होंने आगे इस बात का खुलासा किया, "उन्होंने मुझे बताया कि मुझे मुख्य गंगा आरती में शामिल होने के लिए सिक्योरिटी की आवश्यकता पड़ेगी क्योंकि वहां कई सारे लोग होंगे, लेकिन इन नए दोस्तों ने मेरी मदद की और मुझे वहां लेकर गए जहां ज्यादा लोगों ने अपने पैर नहीं जमाए हैं. चार बॉडीगार्ड्स के साथ मैं काफी सुरक्षित महसूस कर रही हूं." (इनपुट IANS से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें