Adah Sharma Sunflower 2 Role: एक्ट्रेस अदा शर्मा हाल ही में सुनील ग्रोवर स्टारर वेब सीरीज 'सनफ्लावर 2' में दिखाई दीं. इस सीरीज में अदा शर्मा ने एक बार डांसर रोजी मेहता का किरदार निभाया. अपने हालिया इंटरव्यू में अदा शर्मा ने खुलासा किया कि इस बार डांसर के रोल को निभाने के लिए उन्होंने कई रातें डांस बार में बिताई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईएएनस की खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का कहना है कि उन्होंने 'सनफ्लावर 2' (Sunflower 2) में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए ऐसा किया, क्योंकि वह स्क्रीन पर प्रभावकारी दिखना चाहती थीं. अदा शर्मा ने कहा, ''मैं प्रभावकारी दिखना चाहती थी. यह सिर्फ इस बारे में नहीं है कि आप डांस कब कर रहे हैं बल्कि यह इस बारे में है कि आप कैसे बैठते और खड़े होते हैं और परफॉर्मेंस नहीं करने के दौरान आप अपने शरीर के साथ कितने सहज हैं.


अपनी सगाई की डिनर पार्टी में 5 साल के बेटे का हाथ थाम पहुंची अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, शॉर्ट ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत


कभी-कभी सुबह 5 बजे तक डांस बार में रुकती थीं अदा शर्मा
अदा शर्मा ने कहा कि वह कभी-कभी ध्यान देने के लिए डांस बार में सुबह 5 बजे तक रुकती थीं. एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''वे लोग इतने अच्छे थे कि उन्होंने मुझे बार में रुकने और चीजों को देखने की इजाजत दी. कस्टमर्स से बात करते समय उनके कॉन्फिडेंस को मैंने देखने की कोशिश की. मैं रात को 9 बजे जाती थी, कभी-कभी सुबह 4 से 5 बजे तक रुकती थी. 

51 साल की उम्र में पॉपुलर एक्ट्रेस बनीं मां, इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटे के जन्म की खुशी


सुनील ग्रोवर और मुकुल चड्ढा मुख्य भूमिका में
बता दें कि वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर 2' एक हाउसिंग सोसायटी के निवासियों के जीवन पर बेस्ड है, जिसमें वे एक हत्या के रहस्य में उलझ जाते हैं. इस वेब सीरीज में  सुनील ग्रोवर और मुकुल चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं. इनके अलावा रणवीर शौरी और गिरीश कुलकर्णी भी इस सीरीज का हिस्सा हैं.



वर्कफ्रंट पर अदा शर्मा
अदा शर्मा हाल ही में सुदीप्तो सेन की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में नजर आई थीं. इस फिल्म में अदा शर्मा ने आईजी नीरजा माथुर का किरदार निभाया, जो नक्सलियों को खत्म करने का बीड़ा उठाती हैं.