अपनी सगाई की डिनर पार्टी में 5 साल के बेटे का हाथ थाम पहुंची अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, शॉर्ट ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत
Advertisement
trendingNow12172764

अपनी सगाई की डिनर पार्टी में 5 साल के बेटे का हाथ थाम पहुंची अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, शॉर्ट ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

Amy Jackson host Engagement Party: एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने इसी साल जनवरी में सगाई का ऐलान किया था. अब इस जोड़े ने अपने सगाई की डिनर पार्टी का आयोजन लंदन में किया. इस सगाई की डिनर पार्टी में एमी जैक्सन अपने 5 साल के बेटे का हाथ थामकर पहुंची थीं.

 

व्हाइट शॉर्ट में एक्ट्रेस लगीं बेहद ग्लैमरस

Amy Jackson host Engagement Party: एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने लंदन में सगाई की डिनर पार्टी की मेजबानी की. अपनी सगाई की डिनर पार्टी में अपने पांच साल के बेटे एंड्रेस का हाथ थामकर पहुंची थीं. एमी जैक्सन ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम पर सगाई की डिनर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. 

इस डिनर पार्टी को एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने मंगेतर एड वेस्टविक (Ed Westwick) के साथ होस्ट किया. ये पार्टी लंदन के मैफेयर में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ रखी गई थी. इस पार्टी में एमी जैक्सन सफेद और सिल्वर रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं. वहीं, एड वेस्टविक सफेद ब्लेडर, शर्ट और पैंट पहने हुए नजर आए.

51 साल की उम्र में पॉपुलर एक्ट्रेस बनीं मां, इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटे के जन्म की खुशी

एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें 
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐमी जैक्सन ने कैप्शन दिया, ''जश्न शुरू 21.03.24. अपने परिवार और दोस्तों के साथ, हमें दुनिया भर में उन लोगों के साथ अपने प्यार का जश्न मनाने का मौका मिला, जिन्हें हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

जनवरी में किया था एमी जैक्सन ने सगाई का ऐलान
एमी जैक्सन ने इसी साल एड वेस्टविक के साथ जनवरी में सगाई की थी. 'गॉसिप गर्ल' में अपने किरदार के लिए मशहूर एड वेस्टविक ने स्विट्जरलैंड के एक पुल पर एमी जैक्सन को प्रपोज किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

आखिरी बार 'क्रैक' में नजर आई थीं एमी जैक्सन
बता दें कि एमी जैक्सन को आखिरी बार विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म 'क्रैक' में देखा गया था. एमी जैक्सन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपट्टिनम' से की थी. एमी ने 2012 में हिंदी फिल्म 'एक दीवाना' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. एमी जैक्सन को अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' से बॉलीवुड में पहचान मिली. एमी ने बॉलीवुड में फ्रीकी अली और तुतक तुतक तूतिया में भी काम किया है. एमी ने हिंदी और तमिल के अलावा इंग्लिश, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

Trending news