Kangana Ranaut Reached Kedarnath: अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भोलेनाथ के दर्शन करने केदारनाथ पहुंचीं. कंगना रनौत ने केदारनाथ (Kedarnath) से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस भोलेनाथ के जयकारे लगाते नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस ने हेली कॉप्टर से पहुंचने से लेकर मंदिर के बाहर का वीडियो भी शेयर किया है. कंगना रनौत का भक्ति में सराबोर ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केदारनाथ पहुंचीं कंगना
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज फाइनली केदारनाथ जी में दर्शन किए, वो भी मेरे पूज्यनीय कैलाशनंद जी महाराज और विजेंद्र प्रसाद जी के साथ. थैंक्य यू..'


 



 


बोली- हर हर महादेव
इस वीडियो में कंगना रनौत नीले रंग का सूट पहने हुई हैं. कान में बड़े-बड़े झुमके और माथे पर तिलक लगाए दिखीं. इस वीडियो में कंगना रनौत (Akshay Kumar Kedarnath Video) हर हर महादेव के जयकारे लगाते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का भक्ति में सराबोर ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और भोलेनाथ के वीडियो में दर्शन कर वो भी भक्ति में डूबकर हर हर महादेव कमेंट में लिख रहे हैं.


 



 


अक्षय कुमार ने भी किए थे दर्शन
इससे पहले खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) केदारनाथ में भोलनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. एक्टर ने केदारनाथ मंदिर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था- 'जय बाबा भोलेनाथ.' इसके साथ ही अक्षय का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो बाबा भोलेनाथ के दर्शन कर हर हर महादेव के जयकारे लगाते हुए दिखाई दिए थे.' वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसमें 'ओएमजी 2', 'बड़े मिया छोटे मियां 2' और 'हेरी फेरी 3' शामिल है.