Sonia Bansal Hospitalized: जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) के बाद एक और एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ गई है. इस एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो दर्द से तड़पती नजर अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस की बेसुध कंडीशन में है और कुछ बड़बड़ा रही हैं. जानिए ये एक्ट्रेस कौन हैं और आखिर इन्हें हुआ क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचानक आया पैनिक अटैक 
ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सोनिया बंसल हैं. सोनिया बंसल (Sonia Bansal) 21 जुलाई यानी कि रविवार लेट नाइट अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करके जैसे ही आईं तो उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक्ट्रेस कोकिलाबेन अस्पताल में हैं जहां पर उन्हें घबराहट होने की शिकायत के बाद एडमिट किया गया.


 



 


मेंटल हेल्थ से भी परेशान 
सोनिया बंसल बीते 4 महीने से पैनिक अटैक की समस्या से जूझ रही हैं. इसके साथ ही मेंटल हेल्थ से जुड़े कुछ इशूज भी हैं. हालांकि एक्ट्रेस खुद को मोटिवेट करने की खूब कोशिश करती हैं लेकिन कभी-कभी हालत ज्यादा बिगड़ जाती है. इस वीडियो के वायरल होते ही सोनिया के फैंस काफी परेशान हैं और वो उनकी जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं.


 पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार, पूर्व मैनेजर ने की थी शिकायत



21 साल की जवान बेटी तिशा की मौत से टूट गए किशन कुमार, रोते-बिलखते दिखे, कलेजा चीर देंगी फ्यूनरल की ये PHOTOS


कौन हैं सोनिया बंसल?
सोनिया बंसल उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली हैं. इन्हें बीते साल 'बिग बॉस 17' में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. ये उस वक्त शो से एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं. सोनिया ने ज्यादातर हिंदी और तेलुगू फिल्मों में काम किया है. उन्होंने फिल्मों में 'गेम 100 करोड़' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद 'नॉडी गैंग' और 'डुबकी' में काम किया. वहीं जल्द ही वेब सीरीज 'शूरवीर' में नजर आएंगी.