'मैं नहीं हुआ गिरफ्तार...', पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का बयान, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12347911

'मैं नहीं हुआ गिरफ्तार...', पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का बयान, VIDEO वायरल

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान से जुड़ी बड़ी खबर है. जानकारी के मुताबिक सिंगर को यूएई में गिरफ्तार किया गया है.

राहत फतेह अली खान

Rahat Fateh Ali Khan Arrested: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान से जुड़ी बड़ी खबर है. जानकारी के मुताबिक सिंगर को यूएई में गिरफ्तार किया गया है. पूर्व मैनेजर की शिकायत के बाद सिंगर की गिरफ्तारी हुई है. इस मैनेजर ने आरोप लगाया था कि उन्हें अनुचित तरीकी से नौकरी से निकाल दिया था. जिसके बाद दुबई पुलिस ने सिंगर के खिलाफ एक्शन लिया.

सलमान अहमद ने की शिकायत
राहत फतेह अली खान के पूर्व मैनेजर का नाम सलमान अहमद है. ये विवाद लंबे वक्त से चल रहा है. दरअसल, राहत ने सलमान को नौकरी से निकाल दिया था. ऐसे में विवाद के बीच सलमान ने राहत की पुलिस में शिकायत की थी. इस शिकायत के बाद दुबई पुलिस ने आनन-फानन में अरेस्ट कर लिया. खास बात है कि राहत कुछ दिनों के लिए म्यूजिकल शो परफॉर्म करने के लिए दुबई गए थे. जहां पर वो पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

 

राहत ने गिरफ्तारी की खबरों को नकारा
इस बीच सोशल मीडिया पर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो राहत ने अपनी गिरफ्तारी की खबरों को गलत बताया है. राहत वीडियो में कह रहे हैं- 'मैं दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने आया हूं. सब कुछ बढ़िया है. मैं आपसे यही गुजारिश करूंगा कि घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान ना दें. ऐसा कुछ नहीं है जैसा कि दुश्मन सोच रहे हैं.' 

 

160 करोड़ की रूबी-हीरों से जड़ी कलगी पहनकर शाही दूल्हा बने थे अनंत अंबानी, नीता अंबानी ने खुद किया था डिजाइन; बटन भी थे डायमंड के

मनी लॉन्ड्रिंग और टैक्स चोरी मामला
इस साल जनवरी में संघीय जांच एजेंसी ने राहत फतेह अली खान के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और टैक्स चोरी की जांच शुरू की थी. ये तब की थी जब उन्हें पता चला था कि सिंगर ने स्थानीय और अंतराराष्ट्रीय सिंगिंग शोज से 12 साल में करीबन 8 बिलियन कमाए हैं. लेकिन आरोप क्या है इसका सही तौर पर कुछ पता नहीं चला है. फिलहाल राहत की मैनेजमेंट कंपनी के लोगों ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है. लेकिन और जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

 

उर्वशी रौतेला की 'घुसपैठिया' का न्यू मोशन पोस्टर सुसी गणेशन ने किया आउट, कुछ दिन पहले ही लीक हुआ था MMS

विवादों से पुराना नाता
राहत फतेह का विवादों से पुराना नाता है. इससे पहले उनका एक नशे में धुत्त वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो किसी शख्स की पिटाई करते दिखे थे. उस वक्त सफाई देते हुए कहा था कि ये उस्ताद और शार्गिद का मामला है. इसके अलावा साल 2022 में अपने चाचा के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में नजर आए थे. उस वक्त भी खूब लाइमलाइट में रहे थे.

 

 

Trending news