Salman Khan Cameo in Singham Again: दीवाली पर रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' को लेकर काफी बज बना हुआ है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में एक और सितारे की एंट्री हो गई है. ये सितारा कोई और नहीं बल्कि अपने भाईजान हैं. इस फिल्म में एक शानदार ट्विस्ट में, सलमान खान अपने आइकॉनिक रोल चुलबुल पांडे के तौर पर ‘सिंघम अगेन’ में कैमियो करते नजर आएंगे. इस खबर के बाद सलमान खान के फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुलबुल पांडे की 'सिंघम अगेन' में एंट्री


सलमान खान की 'सिंघम अगेन' में एंट्री के बाद वो रोहित शेट्टी की कॉप यूनीवर्स का हिस्सा बन जाएंगे. इस क्रॉसओवर में पहली बार सिंघम और चुलबुल दो आइकॉनिक किरदारों को एक साथ पर्दे पर लाया जा रहा है, जो 'सिंघम' फ्रेंचाइजी में के लिए धमाकेदार होने वाला है. इस ऐलान के बाद फैंस इस हाई-ऑक्टेन का इंतजार और बेसब्री से कर रहे हैं. जहां सलमान खान चुलबुल पांडे के रूप में नजर आएंगे और अजय देवगन अपने निडर किरदार बाजीराव सिंघम के रूप में वापसी स्क्रीन पर ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखेंगे. खास बात है कि बाबा सिद्दीकी की मौत और सलमान खान को लगातार मिल रही धमकी के बाद ये पहली मूवी है जिसमें सलमान नजर आएंगे.


 



 


 



मिल रही धमकियों का सलमान खान की मेंटल हेल्थ पर पड़ रहा गहरा असर! डायरेक्टर ने कैंसिल की फिल्म की शूटिंग


सलमान खान ने इस कैमियो से एक बार फिर अपने दोस्तों रोहित शेट्टी और अजय देवगन से किए वादे को पूरा कर लिया है. जो साबित करता है कि 'द शो मस्ट गो ऑन'. रोहित शेट्टी, जो अपने धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस और दिलचस्प कहानियों के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म के साथ एक और ब्लॉकबस्टर दे सकते हैं. सलमान खान के इस फिल्म में शामिल होने से दांव और भी बढ़ जाएंगे और दोनों सितारों के फैंस के लिए ये सीन काफी बेहतरीन होने वाला है. 'सिंघम अगेन' इस दिवाली 1 नवंबर, 2024 को थिएटर में रिलीज होगी. जिसकी टक्कर कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' से होगी.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.