Ajay Devgn Akshay Kumar Singham Again: दीवाली पर बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार फिल्‍मों का जादू चलने वाला है. अप‍कमिंग 'सिंघम अगेन' मल्टी स्टारर मूवी है. फिल्म रिलीज से पहले अजय देवगन और अक्षय कुमार ने फिल्‍म को लेकर पहले ही माहौल बना दिया है. वहीं अब ट्विटर पर अजय ने अपने फॉलोअर्स के साथ 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में खुलकर बात की. इस दौरान एक फैन ने उनसे उनके को-स्टार अक्षय कुमार के बारे में कुछ कहने के लिए कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय ने अक्षय को कहा ये एक शब्द
यूजर ने उनसे पूछा, 'सिर्फ एक वर्ड में अक्षय कुमार सर को डिस्क्राइब कीजिए.' इसका जवाब देते हुए 'सिंघम' स्टार ने लिखा, 'खिलाड़ी, अक्षय कुमार आई लव यू.' अक्षय ने जवाब देते हुए कहा, 'अजय देवगन लव यू ब्रो.' इन दोनों की इस बातचीत पर फैंस ने जमकर रिएक्ट किया. एक फैन ने लिखा, 'भाईचारा बना रहना चाहिए.'



दोनों हैं अच्छे दोस्त
अजय और अक्षय लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं .असल में अजय के पिता और एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन अक्षय की मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग के कारण उनके फाइटिंग स्किल्स के बहुत मुरीद थे. ये दोनों लंबे वक्त बाद एक साथ 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे. 


फ्लॉप फिल्मों के तांडव मचाने फिर से आ रहे आमिर खान, इस एक्शन थ्रिलर ने बजट से तीन गुना की थी की कमाई, अब आ सकता है इसका सीक्वेल!


कॉप यूनिवर्स की पांचवीं मूवी
'सिंघम अगेन' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, और इसमें करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ सहित हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सितारे भी शामिल हैं. 'सिंघम अगेन' शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्‍म है. ये 'सिंघम रिटर्न्स' का सीक्वल है. निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्‍म के लिए दक्षिण भारतीय फिल्मों से इंस्पायर हुए हैं. 'कांतारा' और 'आरआरआर' जैसी फिल्मों की तरह ही फिल्‍म में सांस्कृतिक और स्थानीय चीजों को जोड़ा है. फिल्‍म में स्थानीय संस्कृति और परंपराओं की झलक भी देखने को मिलेगी.


 


इनपुट- एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifalपढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.